अखिलेश का आरोप : योगी सरकार दे रही फर्जी आंकड़े, यूपी को बना दिया 'कोरोना प्रदेश'

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोविड -19 टीका के दामों में एकरूपता और देशभर में मुफ्त टीकाकरण की व्यवस्था की मांग की।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-04-26 11:24 GMT

फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बीजेपी सरकार (BJP government) पर कई आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि इन तीखे प्रहारों में अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि " बीजेपी सरकार को सत्ता का दम्भ छोड़कर एक परिवार वाले की तरह सोचना चाहिए। इसके साथ तत्काल कोरोना पीड़ितों के घरों पर भी ऑक्सीजन (Oxygen) का इंतजाम करवाना चाहिए।

आपको बता दें कि सोमवार को सपा मुख्यालय से एक जारी बयान में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोविड -19 (covid -19) टीका के दामों में एकरूपता और देशभर में मुफ्त टीकाकरण की व्यवस्था की मांग की। अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि काला बाजारियों पर लगाम लगाने में सरकार की विफलता उजागर है। संक्रमितों के इलाज के लिए योगी सरकार जिन डॉक्टरों का नंबर दे रही है वह अधिकांश फर्जी निकल रहे हैं।

अखिलेश यादव ने दावा किया कि " एक ओर सरकार मृतकों की संख्या कमतर दिखाने के फर्जी आंकड़े दे रही है दूसरी ओर शमशान में चिताएं बुझने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके साथ दवा, बेड, ऑक्सीजन ना मिलने पर सांसों का आपातकाल है। " उन्होंने कहा " मुख्यमंत्री के बयान जो भी हों लेकिन बीजेपी विधायक और सांसद तक इस हालत से परेशान होकर धरना देने की चेतावनी दे रहे हैं। "

फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

योगी सरकार ने पूरे यूपी को कोरोना प्रदेश बना दिया

अखिलेश यादव ने कहा कि " पीड़ित परिवारों के आंसू सूख गए हैं और सरकार की आंख का पानी मर गया है। लोकतंत्र में बीजेपी सरकार अभिशाप बन गई है। " उन्होंने कहा कि सपा पार्टी के सभी कार्यकर्ता कोरोना महामारी के दौर में लोगों की हर संभव मदद करने की अपील की है।" अखिलेश ने कहा " दूरदर्शिता की कमी से योगी सरकार ने पूरे यूपी को कोरोना प्रदेश बना दिया है। "

Tags:    

Similar News