योगी सरकार से नाखुश मोदी की मंत्री, कहा- UP में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त

अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल मोदी सरकार में मंत्री हैं। लेकिन, फिलहाल वह प्रदेश की योगी सरकार के लॉ एंड ऑर्डर से नाखुश हैं।

Update: 2017-10-31 21:06 GMT
योगी सरकार से नाखुश मोदी की मंत्री, कहा- UP में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त

सुल्तानपुर : अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल मोदी सरकार में मंत्री हैं। लेकिन, फिलहाल वह प्रदेश की योगी सरकार के लॉ एंड ऑर्डर से नाखुश हैं। ऐसा इस वजह से कहा जा रहा है कि सुलतानपुर शहर के तिकोनिया पार्क में सरदार पटेल के जन्म दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने दो टूक कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हर जगह पटेल समुदाय के लोग मारे जा रहे हैं।

अपने दर्द को बया कर मंच से नीचे उतरकर चली गईं केंद्रीय मंत्री

शहर के तिकोनिया पार्क में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उस मंच से लोगों को संबोधित किया जिस पर बीजेपी के नेता भी आसीन थे। उसके फौरन बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है, हर जगह पटेल समुदाय के लोग मारे जा रहे हैं। जिनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। इसके बाद पत्रकारों ने दूसरा सवाल किया। लेकिन, केंद्रीय मंत्री अपने दर्द को बयां कर मंच से नीचे उतरकर चली गईं।

यह भी पढ़ें .... ‘रन फॉर यूनिटी’: CM बोले- कश्मीर के मसले पर पटेल की बातें मानी होती तो…

लालच नहीं की, वरना सरदार पटेल होते पीएम

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने लालच कभी नहीं किया। वरना वह भी देश के पीएम होते। इसीलिए पटेल समुदाय उनको भगवान मानता है। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल दृढ़ इच्छा शक्ति के धनी थे। त्याग और बलिदान की वजह से ही उन्हे सरदार और भाई की उपाधि मिली थी।

अपने समुदाय को दिया ये मैसेज

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पटेल जागरूक हैं। राजनीति से दूर होने के कारण ही पटेल समुदाय बेहाल है। एक जुट होकर अपने समुदाय के लोगों को मजबूत करना चाहिए। रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम पटेल समुदाय में एकता कायम करेगा और इसी एकता की वजह से एक बार फिर भारत देश सोने की चिड़िया बन जाएगा।

यह भी पढ़ें .... #RunForUnity : पटेल जयंती पर PM मोदी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

लॉ एंड ऑर्डर पर बिफरीं केंद्रीय मंत्री, कांप उठे बीजेपी के ये नेता

जिस मंच पर अनुप्रिया पटेल कार्यक्रम में शामिल हुईं उस कार्यक्रम की अध्यक्षता बीजेपी नेता व जिले के जाने माने चिकित्सक डॉ. आर.ए. वर्मा ने की। इस दौरान डॉ. जे.आर.वर्मा, डॉ. एस.एम.वर्मा, बीजेपी नेता डॉ. एम.पी. सिंह ने अनुप्रिया पटेल को माला भेंटकर स्वागत किया। इन दिग्गजों के सामनें केंद्रीय मंत्री ने मीडिया के सामने योगी सरकार को लॉ एंड ऑर्डर पर फटकार लगाई। जिससे ये सभी कांप उठे। अंत में दबी जुबान में बीजेपी की ओर से ये रिएक्शन आया कि ये आने वाले लोकसभा इलेक्शन के मोल-तोल की पॉलिटिक्स है।

Tags:    

Similar News