अटल जी की गंभीर हालत को देखते हुए UP सरकार के सारे कार्यक्रम हुए रद्द

Update: 2018-08-16 06:44 GMT

लखनऊ: देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत अभी भी नाजुक है। एम्स द्वारा जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि अभी भी उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। वहीं, अटल जी की गंभीर हालत को देखते हुए कई नेतागण उन्हें देखने के लिए एम्स पहुंचे।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के सारे कार्यक्रम निरस्त

वहीं, अटल जी की हालत को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के आज के सारे सरकारी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। अब चाहे वो कार्यक्रम सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के हों या किसी और के हों। इसके अलावा अटल जी की हालत को लेकर सीएम योगी ने कहा है कि पिछले काफी दिनों से अटल बिहारी वाजपेई जी एडमिट हैं और उनकी वर्तमान में स्थिति अत्यंत नाजुक है।

हम लोग ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं। उनका मार्गदर्शन पहले की तरह पूरे समाज को, पूरी पार्टी को प्राप्त होता रहा है।

यह भी पढ़ें: अटल जी की हालत अभी भी नाजुक, उनके आ जाने से कितनी बदल गई देश की राजनीति

अटल जी की स्थिति काफी नाजुक है, उसके नाते सारे कार्यक्रम हम लोगों ने स्थगित किए हैं। इसके अलावा पार्टी और भारत सरकार जिस प्रकार का निर्णय आगे करेगी प्रदेश में हम उसी प्रकार अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाएंगे। सीएम योगी ने अटल बिहारी बाजपाई को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश अटल जी की जन्मभूमि और कर्मभूमि के रूप में रही है।

पहली बार अटल जी सांसद उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से हुए थे और प्रधानमंत्री के रूप में जब अटल जी बने थे तो लखनऊ से उन्होंने सांसद के रूप में अपनी पारी को आगे बढ़ाया था। भारत के लोकतांत्रिक इतिहास में इतना विराट व्यक्तित्व मिलना बहुत कठिन है। इसके साथ सीएम योगी ने ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें, अटल जी की हालत को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों ने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। आज सारे उत्तर प्रदेश सरकार के सरकारी कार्यक्रम रद्द हैं।

Tags:    

Similar News