आजम खान ने की जयाप्रदा पर अमर्यादित टिप्पणी, मामला दर्ज

29 जून को खुशबू गार्डन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रॉफी देने पहुंचे सपा नेता आजम खान द्वारा जयप्रदा के विरुद्ध अपशब्द टिप्पणी की गई थी, जिसके संबंध में आकाश सक्सेना द्वारा सिविल लाइन थाने पर एक तहरीर दी गई है, जिसमें आजम खान द्वारा जयप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करना बताया गया है।

Update: 2019-07-02 06:30 GMT
महिलाओं का आज़म ने हमेशा किया अपमान, तो रमा देवी ने कर दी बड़ी मांग

रामपुर: सिविल लाइन थाने में बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में शिरकत करने पहुंचे आजम खान ने मंच से जयप्रदा पर बिना नाम लिए अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था जिसके बाद यह कवायद शुरू हुई। बीजेपी नेता की शिकायत पर आजम खान सहित 11 लोगों को नामजद कर आईपीसी 354,294,504, 66 आईटी एक्ट ने मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: जुलाई माह में इस दिन बंद रहेंगे बैंक, रुक सकते हैं जरूरी काम, देखें ये लिस्ट

वहीं, इस मामले में विद्या किशोर शर्मा ने बताया कि 29 जून को खुशबू गार्डन में एक क्रिकेट टूर्नामेंट में ट्रॉफी देने पहुंचे सपा नेता आजम खान द्वारा जयप्रदा के विरुद्ध अपशब्द टिप्पणी की गई थी, जिसके संबंध में आकाश सक्सेना द्वारा सिविल लाइन थाने पर एक तहरीर दी गई है, जिसमें आजम खान द्वारा जयप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करना बताया गया है।

यह भी पढ़ें : स्ट्रेचर न मिलने पर मरीज को घसीटकर एक्स-रे कराना पड़ा भारी, हुई बड़ी कार्रवाई

यह भी पढ़ें :बिहार: राज्य विधानसभा में चमकी बुखार को लेकर स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधा गया

Tags:    

Similar News