इटावा में सपा पर हमलावर हुए अमित शाह, कहा- बबुआ-बुआ ने यूपी की जनता को किया निराश

अमित शाह ने कहा कि ये दो शहजादे यूपी को परेशान कर रहे हैं। एक से मां परेशान तो दूसरे से बाप परेशान है। कांग्रेस की सरकार में तमाम घोटाले हुए

Update: 2017-02-10 10:27 GMT

इटावाः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले 1 महीने में यूपी का भविष्य तय होने जा रहा है। एक परिवार का राज्य खत्म होने वाला है। सपा-बसपा ने यूपी को पीछे किया है। यूपी की जनता ने चाचा-भतीजा, बुआ सबको मौका दिया लेकिन किसी ने उनका भला नहीं किया। आप लोग एक मौका बीजेपी को दें। हम यूपी को देश का नंबर एक राज्य बनाएंगे। चुनाव से पहले ही अखिलेश ने हार स्वीकार कर ली। उन्हें खुद पर भरोसा नहीं, इसलिए उन्होंने गठबंधन कर लिया।

अमित शाह ने कहा कि ये दो शहजादे यूपी को परेशान कर रहे हैं। एक से मां परेशान तो दूसरे से बाप परेशान है। कांग्रेस की सरकार में तमाम घोटाले हुए, वहीं सपा सरकार में भी कई घोटाले हुए हैं। अखिलेश की सरकार में सबसे ज्यादा अपराध हुए हैं।

यह भी पढ़ें... शाह ने हाथरस में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- यूपी में रोज 13 मर्डर, 24 रेप होते है

यूपी में हत्या, बलात्कार और अपहरण की वारदात बढ़ी है। सपा के गुंड़ों ने गरीब लोगों की जमीन पर कब्जा किया है। यूपी की जनता सपा सरकार के गुंडाराज से परेशान है। बीजेपी की सरकार बनने पर गुंडे यूपी से बाहर भाग जाएंगे।

अमित शाह ने कहा - हम यूपी की जनता के बीच में संकल्प लेकर आए हैं। बीजेपी की सरकार बनने पर सभी किसानों का कर्जा माफ होगा। उनकी फसल उचित मूल्य पर खरीदी जाएगी। यांत्रिक कत्ल खाने बंद किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें... अमित शाह ने दिया पीएम का साथ, ‘रेनकोट’ वाले बयान पर बोले- PM मोदी ने कुछ गलत नहीं कहा

राहुल बाबा मोदी जी से क्या पूंछते हो, जब 2019 में वोट मांगने आओगे तब पता चलेगा। फिलहाल राहुल बाबा को जबाब मैं ही दे देता हूं। आप ने तो ऐसा प्रधानमंत्री दिया, जिसे कभी बोलने ही नहीं दिया गया। हमने तो बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया है। हमारे प्रधानमंत्री की वजह से पूरे विश्व में भारत की छवि सुधरी है।

 

 

 

 

Tags:    

Similar News