नायडू ने पीएम को साढे़ चार साल की उपलब्धियों को लेकर बहस की चुनौती दी

टीडीपी सुप्रीमो और आंध्रप्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी के उनके साढे़ चार साल की उपलब्धियों को लेकर बहस की चुनौती दी है। नायडू ने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले से जनता को क्या फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम को यह बताना चाहिए कि उनके दौर में देश की कितनी विकास दर बढ़ी है।

Update: 2019-01-02 10:38 GMT

नई दिल्ली : टीडीपी सुप्रीमो और आंध्रप्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने पीएम नरेंद्र मोदी के उनके साढे़ चार साल की उपलब्धियों को लेकर बहस की चुनौती दी है। नायडू ने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले से जनता को क्या फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि पीएम को यह बताना चाहिए कि उनके दौर में देश की कितनी विकास दर बढ़ी है।

ये भी देखें : JDU के पूर्व विधायक की पार्टी में महिला को लगी गोली, आरोपी पुलिस हिरासत में

नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी द्वारा उठाए गए कदमों के कारण देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई। पीएम ने लोगों में डर पैदा किया और अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाने के लिए संस्थानों का दुरुपयोग किया।

ये भी देखें : हिंदू अनंत काल तक मंदिर का इंतजार नहीं कर सकते : वीएचपी

नायडू ने कहा कि वे नहीं मानते कि महागठबंधन विफल हुआ है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार और मोदी फेल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और बीजू जनता दल ने यह नहीं कहा कि वे फेडरल फ्रंट में शामिल हो रहे हैं, लेकिन फिर भी जेटली ने लोगों को गुमराह करने की कोशिश की।

Tags:    

Similar News