मोदी के सपनों का विकास चाहिए तो निकायों में भी बनाओ BJP सरकार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचारियों पर हर हाल में नकेल कसी जाएगी। निकायों में पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप विकास करवाने के लिए यहां भी बीजेपी की सरकार बनानी होगी।

Update: 2017-11-14 11:18 GMT
मोदी के सपनों का विकास चाहिए तो निकायों में भी बनाओ BJP सरकार

गोंडा : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचारियों पर हर हाल में नकेल कसी जाएगी। निकायों में पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों के अनुरूप विकास करवाने के लिए यहां भी बीजेपी की सरकार बनानी होगी। सीएम ने अयोध्या के बाद गोंडा के अदम गोंडवी मैदान में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करने के साथ यूपी के निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान शुरू किया।

इस दौरान उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहे। नगर पालिका, नगर पंचायत चेयरमैन और सभासद उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा और बसपा पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़ें ... बोले CM योगी- अयोध्या के साथ भेदभाव करने वालों को माफी नहीं

उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों से नगर निकायों में विकास का कोई काम नहीं हुआ। सपा और बसपा की सरकारों में निकायों को सिर्फ लूटा गया, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के अनदेखी के कारण से ही गोंडा का बुरा हाल हुआ है। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने शहरी क्षेत्रों में 11 लाख लोगों को आवास दिया है। इसके साथ ही मुफ्त बिजली कनेक्शन के साथ एलपीजी गैस भी दी जा रही है। शौचालय भी हमारी वरीयता पर है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के नगरीय क्षेत्रों में स्वच्छता व सौंदर्यीकरण का वादा किया। सीएम ने कहा कि नगरीय क्षेत्रो में स्वच्छता और सौंदर्यीकरण का काम होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब को आवास बिजली व पेयजल मुहैया करा रही है। इसकी शुरुआत भी हो चुकी है।

सीएम ने भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था को लेकर बेहतर कार्य करने का दावा किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हमारे लिए कोई भी चुनाव छोटा नहीं होता। हम सभी को समान रूप से देखते हैं। हम गरीब के साथ ही किसानों की बेहतरी के लिए काम कर रहे है। ऋण मोचन योजना का लाभ अधिकांश किसानों को मिला है। सीएम ने सपा व बसपा के भ्रष्टाचार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनके भ्रष्टाचार का पैसा हम किसानों को दे रहे हैं।

उन्होंने स्वच्छता सर्वेक्षण में गोंडा के निचले पायदान पर होने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की अनदेखी के चलते बुरा हश्र हुआ है।

यह भी पढ़ें ... यूपी निकाय चुनाव : CM योगी की पहली परीक्षा में राम का सहारा !

आजम खान उल्टी खोपड़ी के मंत्री रहे : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने सात महीने में सराहनीय काम किया है। यूपी में सात महीने में कानून-व्यवस्था के साथ विकास के काम वरीयता पर हुए हैं। पिछले 15 वर्ष में सरकारों ने प्रदेश को ठगा है।

महेंद्र नाथ पाण्डेय ने पूर्व मंत्री आजम खान को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि आजम खान उल्टी खोपड़ी के मंत्री रहे हैं। सपा नेता अपने ही विभाग को उलटने में लगे रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहली बार निकाय चुनाव में भी संकल्प पत्र बनाया है। जिससे कि हम वरीयता के हिसाब से काम कर सकें। इसी तरह से विधानसभा चुनाव के संकल्प पत्र पर प्रदेश सरकार काम कर रही है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के साथ यहां पहुंचे श्री योगी ने गोंडा और नवाबगंज सहित सभी सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की।

Tags:    

Similar News