TDP मुद्दे पर 'कांग्रेस' ने PM पर साधा निशाना, कहा- दुर्भाग्यपूर्ण है आज के हालात

Update: 2018-03-08 05:49 GMT

अमरावती: केंद्र की बीजेपी सरकार ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने से इंकार कर दिया केंद्र के इस इंकार के बाद तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अपना नाता तोड़ दिया है, तो वहीँ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि पीएम ने उन्हें न तो मिलने का वक्त दिया और नाही फोन का कोई जवाब इन्हीं वजहों से नाराज नायडू ने देर रात बीजेपी से अपना नाता तोड़ लिया है।

उधर, विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने टीडीपी की हां में हां मिलाते हुए मोदी पर निशाना साधा है दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल ने ट्वीट कर मोदी पर कटाक्ष किया और कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का फोन नहीं उठाया। यह आंध्र प्रदेश की जनता के लिए बिलकुल अच्छा नहीं है।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी पूर्व अध्यक्ष और यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने 13 मार्च को विपक्ष दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक के लिए टीडीपी को भी न्योता भेजा गया है, जहां कई विपक्षी दलों के आने की संभावना जताई गई है।

खबरों के मुताबिक़, केंद्र सरकार के फैसले से नाराज टीडीपी के कोटे से मोदी कैबिनेट में शामिल दोनों मंत्री गुरुवार की सुबह इस्तीफा देगी वहीं आंध्र प्रदेश सरकार में शामिल बीजेपी के दो विधायक पहले ही इस्तीफ़ा दे चुके है

Tags:    

Similar News