गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाए पुल का निरीक्षण करते नजर आए

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर काफी समय से बीमार चल रहे हैं। यही वजह है कि वो सीएम ऑफिस भी नहीं जा रहे हैं लेकिन रविवार को वह पब्लिक लाइफ में नजर आए। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पहले की तुलना में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं।

Update: 2018-12-17 05:55 GMT
गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर नाक में ड्रिप लगाए पुल का निरीक्षण करते नजर आए

पणजी: गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर काफी समय से बीमार चल रहे हैं। यही वजह है कि वो सीएम ऑफिस भी नहीं जा रहे हैं लेकिन रविवार को वह पब्लिक लाइफ में नजर आए। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पहले की तुलना में काफी कमजोर नजर आ रहे हैं और उनकी नाक में ड्रिप भी लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, सचिन पायलट बने डिप्टी सीएम

सीएम मनोहर पर्रिकर की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग दो धड़ों में बंट गया है। एक धड़ ये कह रहा है कि बीमार हालत में पर्रिकर को काम नहीं करना चाहिए। ये धड़ बीजेपी को घेरे हुए है। वहीं, दूसरा धड़ ये कह रहा है कि जो पर्रिकर की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तारीफ कर रहा है।



यह भी पढ़ें: राजस्थानः सचिन पायलट ने ली उप मुख्यमंत्री पद की शपथ

पर्रिकर की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, वो गोवा में मांडवी नदी पर बन रहे पुल के निरीक्षण का कर रहे हैं। बता दें, पर्रिकर को 14 अक्टूबर को एम्स से छुट्टी मिली थी। इसके बाद ये पहला मौका आया, जब पर्रिकर शनिवार को सार्वजनिक जीवन में नजर आए।

यह भी पढ़ें: राज्यसभा को कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित किया गया

मौका था केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावडेकर की मौजूदगी में एनआईटी गोवा के स्थाई कैंपस के शिलान्यास का। रविवार को इसके बाद ही पर्रिकर की पुल का निरीक्षण करते तस्वीरें सामने आईं।

Tags:    

Similar News