गवर्नर नाइक बोले- लॉ एंड ऑर्डर पर योगी सरकार के कदम सराहनीय

अभी यूपी में योगी सरकार को 6 महीने हुए हैं। जिस तरह से वह प्रदेश के लिए नित नए कदम उठा रहे हैं, उससे भविष्य में ठोस परिणाम आएंगे।

Update: 2017-10-05 10:41 GMT
गवर्नर नाइक बोले- लॉ एंड ऑर्डर पर योगी सरकार के कदम सराहनीय

कानपुर: अभी यूपी में योगी सरकार को 6 महीने हुए हैं। जिस तरह से वह प्रदेश के लिए नित नए कदम उठा रहे हैं, उससे भविष्य में ठोस परिणाम आएंगे। उनके इस प्रयासों से यूपी के लॉ एंड ऑर्डर में भी सुधार आएगा। लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने के लिए योगी सरकार आवश्यक कार्य कर रही है। जितनी अखिलेश सरकार मेरी थी उतनी ही योगी सरकार भी मेरी है। यूपी में लॉ एंड ऑर्डर में सुधार की जरूरत पहले भी थी और आज भी है।

यह बात यूपी के गवर्नर राम नाइक ने गुरुवार को कानपुर में कही। वह यहां छात्रपति साहू जी महाराज यूनिवर्सिटी में फाइट अगेंस्ट कैंसर के तीन दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार के प्रोग्राम में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए। इस मौके पर कानपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति जयंत विनायक वैशमपयन और कैंसर रोग स्पेशलिस्ट डॉ. प्रवीन कटियार समेत कई लोग मौजूद रहे।

महिला सुरक्षा पर बोलते हुए गवर्नर ने कहा महिला को सुरक्षित जीवन जीने का अधिकार है। उसकी रक्षा करने का काम सरकार और पुलिस का है। महिलाओं पर कई तरह अत्याचार होते हैं। महिलाएं भी हमारे समाज का अभिन्न अंग हैं। महिलाओं को सुरक्षा देने का काम हम सब मिलकर करें तो महिलाओ को सम्मान मिलेगा।

यह भी पढ़ें ... ये UP है जनाब, यहां फिल्मी अंदाज में चलते हैं थाने, यकीन न हो तो देखें VIDEO

Tags:    

Similar News