मेघवाल बोले- देश का भविष्य पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं की धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष व शाहपुरा के विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा कि देश का भविष्य पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित रहेगा।

Update: 2018-12-21 04:48 GMT

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ताओं की धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष व शाहपुरा के विधायक कैलाश मेघवाल ने कहा कि देश का भविष्य पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित रहेगा।

ये भी देखें : सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम यूपीएससी ने किए घोषित

मेघवाल ने कहा कि मोदी जब दुनिया के अन्य देशों में जाते हैं तो आज भारत को ही गौरान्वित कर रहे हैं। कई ऐसे देश हैं कि पीएम मोदी को अपने यहां बुलाने को लालायित नजर आते हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।

ये भी देखें : बिप्लव कुमार बोले- हमारे सामने नरेंद्र भाई मोदी हैं, लेकिन विपक्ष के पास कौन

उन्हेांने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी के खिलाफ गठबंधन बनाने वाले अपने प्रदेशों में तो कांग्रेस से ही लड़ रहे हैं तथा लोकसभा चुनाव में मोदी के खिलाफ लड़ेंगे। यह देश का दुर्भाग्य ही होगा। गठबंधन की राजनीति ज्यादा समय नहीं चलती और चुनाव में जनता इनको सबक सिखायेगी।

Tags:    

Similar News