कैराना उपचुनाव : समर्थकों में हर्ष का माहौल , जमकर जश्न मनाया

कैराना लोकसभा उपचुनाव का परिणाम आने के साथ ही महागठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थकों में खुशी का माहौल पैदा हो गया और उन्होंने जमकर जश्न भी मनाया। वहीं जीत के बाद दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के आमने-सामने आने की

Update: 2018-05-31 13:39 GMT
कैराना उपचुनाव : समर्थकों में हर्ष का माहौल , जमकर जश्न मनाया

शामली: कैराना लोकसभा उपचुनाव का परिणाम आने के साथ ही महागठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थकों में खुशी का माहौल पैदा हो गया और उन्होंने जमकर जश्न भी मनाया। वहीं जीत के बाद दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के आमने-सामने आने की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी सतर्क दिखाई दिया। मतगणना स्थल के बाहर व शहर में कई स्थानों पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गयी थी ताकि कोई बवाल व हंगामा न हो सके।

यह भी पढ़ें .....कैराना ने नहीं निभाया बीजेपी से याराना, नूरपुर ने भी दिखा दिया ठेंगा

गुरुवार को कैराना लोकसभा उपचुनाव का परिणाम घोषित किया गया। शहर की नवीन मंडी स्थल पर बनाए गए मतगणना स्थल पर भी विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गयी थी। मतगणना स्थल से 200 मीटर की दूरी पर बैरिकेटिंग लगायी गयी थी जिससे कोई भी व्यक्ति अंदर प्रवेश न कर सके। जैसे-जैसे परिणाम आने शुरू हुए, प्रत्याशियों व उनके समर्थकों की धडकनें भी तेज होती चली गयी। जैसे ही महागठबंधन प्रत्याशी के विजयी होने की घोषणा की हुई तो समर्थकों में खुशी की लहर दौड गयी।

यह भी पढ़ें .....कैराना-नूरपुर उपचुनाव Live: कैराना का ‘घराना’ और नूरपुर का ‘नूर’ भी BJP से छिन गया

फिर क्या था, उन्होंने जश्न मनाना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन की ओर से भी दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों पर कड़ी निगाह रखी गयी ताकि आमना-सामना होने पर कोई बवाल न हो सके। कई स्थानों पर पुलिस फोर्स की भी तैनाती की गयी थी।

Tags:    

Similar News