लोकसभा चुनाव : यूपी में ओवैसी से गठबंधन करेंगे शिवपाल यादव

 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया में शामिल हुए पूर्व सांसद फैज़ुल हसन ने बताया, यूपी में लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन और राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल सहित अन्य कई पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व से गठबंधन को लेकर चर्चा कर रही है।

Update: 2019-01-23 13:42 GMT

लखनऊ : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया में शामिल हुए पूर्व सांसद फैज़ुल हसन ने बताया, यूपी में लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन और राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल सहित अन्य कई पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व से गठबंधन को लेकर चर्चा कर रही है।

ये भी देखें ::नेशनल इलेक्शन वाच का दावा: 14 सालों में राष्ट्रीय दलों ने 8000 करोड़ से अधिक की रकम अज्ञात स्रोतों से जुटाई

उन्होने कहा, इस गठबंधन की सुगबुगाहट से सपा-बसपा गठबंधन को तगड़ा झटका लगने जा रहा है, क्योंकि इसके द्वारा शिवपाल यादव अल्पसंख्यक वोटर्स में सेंध लगाने का काम करेंगे।

ये भी देखें : सुभाष चंद्र बोस जयंती: पीएम मोदी ने किया नेताजी सुभाष चंद्र बोस संग्रहालय का उद्घाटन

फैजल का दावा है कि शिवपाल के साथ औवेसी का आना लगभग तय हो गया है। उलेमा काउंसिल से बात हो गई है। अब प्रयास है कि इस गठबंधन में कांग्रेस को साथ लाया जाए। इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत भी चल रही है।

 

Tags:    

Similar News