डिप्टी सीएम मीडिया पर भड़के, विपक्षियों पर साधा निशाना 

Update: 2018-01-08 11:46 GMT

लखनऊ : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्षी जनादेश को ईवीएम की खराबी बता रहे हैं। ये लोकतंत्र का मजाक है। समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस जहां जीतती है, वहां ईवीएम ठीक है। जहां हारे वहां पर बैलेट की याद आ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि "पहले नारा दिया था- हम दो, हमारे दो"। अब कांग्रेस के पास सिर्फ दो सीटें ही बची है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि वहां डेढ़ घंटे में दिक्कत नहीं होती यहां परेशानी हो रही है

दिनेश शर्मा आज उखड़े उखड़े नज़र आयेएनेक्सी भवन में हुई प्रेस कांफ्रेंस में डिप्टी सीएम ने कहा कि अगले शैक्षिक सत्र में एनसीईआरटी पैटर्न लागू कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बोर्ड एग्जाम के लिए परीक्षा केंद्रों को व्यवस्थित किया गया है। सेल्फ सेंटर की व्यवस्था को खत्म कर दिया गया है। परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी से निगरानी होगी। नकल माफियाओं के खिलाफ एसटीएफ की भी मदद ली जा सकती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि नकल रोकने के लिए पूरे इंतज़ाम किये गए हैं। उन्होंने ने बताया कि लखनऊ सैनिक स्कूल का नाम शहीद कैप्टन मनोज पांडे के नाम पर किया गया है। और स्कूलों में योग व जूडो की क्लास शुरू हुईं है।

इस दौरान दिनेश शर्मा सीएम योगी आदित्यनाथ का गुणगान करना भी नहीं भूलेउन्होंने कहा कि सीएम की लोकप्रियता उनके कार्यों से हैं। फेसबुक पर नंबर वन और ट्वीटर पर नंबर 3 पर उनकी लोकप्रियता है।

Tags:    

Similar News