UP चुनाव: मतदान कर आ रहे युवक को मारी गोली, विक्टिम बोला- कह रहे थे मायावती को वोट दो

यूपी विधानसभा चुनाव-2017 के दूसरे चरण के मतदान के दौरान थाना ईसानगर के गांव मंडूर में रमेश लोधी (40) पुत्र विश्राम लोधी को गोली मार दी गई। जानकारी के अनुसार, मंडूर प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 270 से वोट डालकर वापस आते समय कुछ समय पहले चोरी के आरोप में जेल से छूट कर आए गांव के ही मुन्नी लाल पुत्र शिवराज पासी ने रमेश को गोली मार दी। गंभीर हालत में रमेश को जिला अस्पताल रेफर किया है। रमेश का आरोप है कि उसे जबरन बसपा पार्टी को वोट देने के लिए कहा गया।

Update: 2017-02-15 09:03 GMT

लखीमपुर खीरी: यूपी विधानसभा चुनाव-2017 के दूसरे चरण के मतदान के दौरान बुधवार (15 फरवरी) को थाना ईसानगर के गांव मंडूर में रमेश लोधी (40) पुत्र विश्राम लोधी को गोली मार दी गई। जानकारी के अनुसार, मंडूर प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 270 से वोट डालकर वापस आते समय कुछ समय पहले चोरी के आरोप में जेल से छूट कर आए गांव के ही मुन्नी लाल पुत्र शिवराज पासी ने रमेश को गोली मार दी। गंभीर हालत में रमेश को जिला अस्पताल रेफर किया है। रमेश का आरोप है कि उसे जबरन बसपा पार्टी को वोट देने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें ...UP विधानसभा चुनाव: इस इलाके में दो घंटे में डाले गए केवल 2 वोट, जानें क्या है वजह

चुनाव बहिष्कार

लखीमपुर खीरी जिले में चुनाव बहिष्कार भी हो रहा है। लखीमपुर के मोहम्मदी के बंजरिया, मांझा गांव में मतदान का बहिष्कार किया गया। लोगों ने रोड न बनने से पर नाराजगी जताई। वहीँ लोगों ने वोट करने से पहले अपनी मांगे रखी। लोगों ने वोट करने से पहले जौराहा नदी पर पुल बनाने की मांग की।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो ...

Full View

Tags:    

Similar News