लखनऊ मेट्रो, कांशीराम इको गार्डन और शिक्षमित्रों पर मायावती का दर्द !

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मायावती ने मंगलवार को योगी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। मायावती ने लखनऊ मेट्रो सेवा के बार-बार बाधित होने पर कहा कि योगी सरकार लखनऊ मेट्रो के सुचारू संचालन पर ध्यान दे। इससे प्रदेश बदनाम हो रहा है।

Update: 2017-09-12 08:59 GMT
लखनऊ मेट्रो, कांशीराम इको गार्डन और शिक्षमित्रों पर मायावती का दर्द !

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने मंगलवार को योगी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। मायावती ने लखनऊ मेट्रो सेवा के बार-बार बाधित होने पर कहा कि योगी सरकार लखनऊ मेट्रो के सुचारू संचालन पर ध्यान दे। इससे प्रदेश बदनाम हो रहा है।

इसके साथ ही मायावती ने कहा कि योगी सरकार में कांशीराम इको गार्डेन की लगातार अनदेखी हो रही है। बीजेपी सरकार कांशीराम से जुड़े लोगों का ख्याल रखे।

यह भी पढ़ें ... लखनऊ मेट्रो को देना पड़ सकता है 10 लाख तक जुर्माना, पैसेंजर बोला- करूंगा केस

मायावती ने कहा कि इको गार्डन से मूर्ति चोरी होने लगी हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। सरकार द्वेषपूर्ण नीति से कार्य सरकार न करे। इको गार्डन सार्वजनिक स्थल है। इसकी देखरेख करना सरकार का दायित्व है।

और क्या कहा मायावती ने ?

-मायावती ने कहा कि यूपी में शिक्षा मित्र बड़ी मुसीबतों को झेल रहे हैं।

-वह अपने परिवार का सही से पालन-पोषण नहीं कर पा रहे हैं।

-योगी सरकार शिक्षामित्रों पर अत्याचार न करे।

-प्रदेश सरकार को शिक्षामित्रों से नरम रुख अपनाना चाहिए।

-मेरी संवेदना शिक्षा मित्रों के प्रति मेरी गहरी है।

यह भी पढ़ें ... #Pradyuman मर्डर केस: चश्मदीद बस ड्राइवर ने किया ये बड़ा खुलासा

प्रद्युम्न मर्डर केस पर क्या बोलीं मायावातीं ?

मायावती ने गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या को अत्यंत दुखद व गंभीर करार दिया है। उन्होंने ऐसे मामलों के समाधान के लिए केंद्र सरकार से राष्ट्रीय स्तर पर ठोस नीति बनाने की मांग की है।

मायावती ने कहा कि गुरुग्राम जैसी घटनाएं केवल एक राज्य का मसला नहीं है, बल्कि यह पूरे देश की समस्या बनती जा रही है।

मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि वह राष्ट्रीय स्तर पर ठोस नीति बनाकर इस प्रकार की समस्याओं का समाधान करें ताकि देश में कहीं भी इस प्रकार की जघन्य घटनाएं न हों।

Similar News