राहुल के अमेठी दौरे पर सियासत गरमाई, बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाये ये गंभीर आरोप

बीजेपी नेता अनुग्रह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी जी आप पहले अपने खानदान के इतिहास को देखो फिर देश के ईमानदार प्रधान सेवक को चोर बोलो क्योंकि आपका तो पूरा खानदान ही घोटालेबाज़ी और चोरी में लिप्त है।

Update: 2019-01-03 13:07 GMT

अमेठी: शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष एवं अमेठी सांसद राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रहे है। उससे ठीक एक दिन पहले गुरुवार को बीजेपी के जिला मंत्री अनुग्रह नारायण ने राहुल के नाम दो पेज का लेटर लिखकर उन्हें ट्वीट करते हुए जवाब मांगा है। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के इस कदम को राहुल गांधी की लोकप्रियता पर बौखलाहट बताया है।

ये भी पढ़ें...अमेठी के एक पिता ने राहुल गांधी को खून से लिखा ऐसा लेटर, पढ़कर हो जायेंगे भावुक

बीजेपी नेता अनुग्रह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी जी आप पहले अपने खानदान के इतिहास को देखो फिर देश के ईमानदार प्रधान सेवक को चोर बोलो क्योंकि आपका तो पूरा खानदान ही घोटालेबाज़ी और चोरी में लिप्त है। स्मृति ईरानी से कुछ सीखो और अमेठी का भला करो। वैसे भी आपके पास समय कम है।

इसके बाद खास बातचीत में उन्होंने कहा कि अमेठी का नागरिक होने के नाते और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते मैने अपने सांसद राहुल गांधी जी को पत्र लिखा। जिसमें मैने उनसे कहा आप पूरे देश में घूम-घूम कर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चोर-चोर कहकर चिल्ला रहे हैं ये आपके लिए आपके पद के लिए अशोभनीय है।

ये भी पढ़ें...राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भारत बंद रहा ‘फ्लॉप’

सुप्रीम कोर्ट ने भी राफेल मुद्दे को पूरी तरह से क्लियर किया है। कही से उसमें किसी प्रकार की कोई चोरी की गुंजाइश नहीं थी। लेकिन फिर भी वो प्रधानमंत्री को पूरे देश में आरोपित कर रहे हैं ये पद के गरिमा के अनुकूल नहीं है। मैं तो ये कहना चाहता हूं के राहुल गांधी पहले अपने खानदान को देखें के खानदान का क्या इतिहास रहा है।

मैने पत्र लिखा है और उसका राहुल गांधी से जवाब मांगा है। मेरा पत्र पढ़ने पर उन्हें खानदान के घोटाले की जानकारी हो जाएगी। मुझे उम्मीद है के पत्र पढ़ने के बाद चोर-चोर कहना बंद कर देंगे।

वहीं कांग्रेस नेताओ धर्मेन्द्र शुक्ला ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि, अमेठी राहुल गांधी का परिवार है, और देश में उनकी लोकप्रियता बढ़ी है जिसको देखकर बीजेपी के लोग बौखला हुए हैं। राफेल में अगर कोई भ्रष्ट्राचार किया है तो उसको सामने लाना चाहिए। प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को जनता के बीच आकर सफाई देना चाहिए। सफाई नहीं दे रहे, इसका मतलब कही न कही दाल में कुछ काला है।

राहुल गांधी सच्चे आदमी हैं, तीन राज्यों के चुनाव में उन्होंने वादा किया था के किसानों का कर्जा माफ करेंगे। सरकार बनते ही मुख्यमंत्री ने घंटे भर भी नहीं बीता किसानों का कर्जा माफ हुआ है। उन्होंने कहा अमेठी ही नहीं 2019 में अगर राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें तो किसानों का सम्मान बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें...अमेठी: इन मैदानों से तैयार हो रही स्मृति ईरानी और राहुल गांधी की सियासी पिच

Tags:    

Similar News