Priyanka Gandhi: नव संकल्प शिविर को अधूरा छोड़ प्रियंका गांधी अचानक दिल्ली लौटी, पार्टी नेता भी हैरान!

Priyanka Gandhi News: प्रियंका गांधी वाड्रा ने कल नव संकल्प शिविर में शामिल नेताओं को संबोधित करते हुए उनमें नया जोश भरने की कोशिश की थी।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Update:2022-06-02 11:12 IST

प्रियंका गांधी (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Priyanka Gandhi News: कांग्रेस के दो दिवसीय नव संकल्प शिविर (Nav Sankalp shivi) में शिरकत करने पहुंची पार्टी महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अचानक गुरुवार रात दिल्ली (Delhi)  वापस लौट गई । जबकि आज दूसरे दिन उन्हें पार्टी कार्यालय पर कई कार्यक्रमों में शिरकत करना था । प्रदेश भर से नेता और पदाधिकारी पहुंचे थे आज की बैठक के लिए सभी अपनी तैयारी कर लखनऊ आए थे । लेकिन प्रियंका अचानक पहले दिन ही बैठक कर दिल्ली वापस लौट गईं । उनके दिल्ली लौटने का कारण स्पष्ट नहीं है । कांग्रेस के नेताओं को भी यह मालूम नहीं है कि आखिर प्रियंका क्यों दिल्ली लौट गईं हैं ।

न्यूज़ट्रैक ने प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेताओं से फोन पर यह जानने की कोशिश की कि आखिर प्रियंका गांधी गुरुवार रात क्यों दिल्ली वापस लौट गईं । इस पर किसी नेता के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं थी । सबका यही कहना था कि अचानक प्रियंका जी दिल्ली चली गईं हैं । इससे ज्यादा उनके पास कोई जानकारी नहीं है । आज की बैठक को लेकर भी तस्वीर साफ नहीं है । प्रियंका गांधी वाड्रा ने कल नव संकल्प शिविर में शामिल नेताओं को संबोधित करते हुए उनमें नया जोश भरने की कोशिश की थी । उन्होंने कहा था कि वह भले ही यूपी का चुनाव हार गईं हों, लेकिन उनके हौसले नहीं हारे हैं । वह बीजेपी के खिलाफ जीतने तक लड़ाई जारी रखेंगी । पार्टी की ओर से प्रियंका के दूसरे दिन की बैठक के लिए पूरी तैयारियां भी की गई थी लेकिन अब अचानक उनके दिल्ली जाने के बाद नेताओं में भी सन्नाटा पसरा हुआ है । प्रियंका गांधी का आज दोपहर बाद दिल्ली रवाना होने का कार्यक्रम था लेकिन उससे पहले ही वह गुरुवार रात को दिल्ली चली गई है ।

लखनऊ में नव संकल्प शिविर का किया गया था आयोजन

बता दें उदयपुर में चिंतन शिविर के बाद लखनऊ में दो दिवसीय नव संकल्प शिविर का आयोजन किया गया था। गुरुवार दोपहर 2:00 बजे प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंची । उसके बाद कौल हाउस गईं । वहां से पार्टी कार्यालय आकर कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित कर फिर से नई लड़ाई यूपी में शुरू करने का आह्वान किया था । उन्होंने नगर निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगने की भी बात कही । पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लल्लू सिंह किस संघर्षों को भी उन्होंने सराहा । प्रियंका ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का एलान किए था ।

Tags:    

Similar News