प्रियंका की गैरमौजूदगी में राहुल गांधी कर सकते हैं UP चुनाव का आगाज

Update: 2016-07-26 16:11 GMT

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने ज्यादातर पत्ते खोल दिए हैं। यूपी नेताओं के बाद अब राहुल गांधी 29 जुलाई को रमाबाई अंबेडकर मैदान से यूपी चुनाव का आगाज करेंगे। इस दौरान राहुल कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। राहुल गांधी के इस कार्यक्रम के लिए लगभग पचास हजार कार्यकर्ताओं को प्रदेश भर से जुटाए जा रहे हैं।

कार्यकर्ताओं को प्रियंका का इंतजार है

कांग्रेस के इस कार्यक्रम के आयोजन से जुड़े लोगों की मानें तो इसमें प्रियंका गांधी शिरकत नहीं करेंगी। इस सूचना से कार्यकर्ताओं में निराशा है। नाम नहीं छापने की शर्त पर एक कांग्रेसी नेता ने बताया, 'इस बार प्रियंका गांधी को आगे लाने की मांग तेज हो गई है। लेकिन यूपी में राहुल गांधी के साथ उनका मंच पर मौजूद रहना कार्यकर्ताओं में नया जोश भरता। अभी तक जितनी सूचना आई है उसके मुताबिक़ प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हैं।

राजभवन तक करेंगे मार्च

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ संवाद कार्यक्रम में 50 हजार कार्यकर्ता उनसे सीधी बात करेंगे। संवाद कार्यक्रम के अंत में राहुल के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता राजभवन मार्च करेंगे। मार्च के बाद वे राज्यपाल को यूपी की बदहाली के संबंध में ज्ञापन सौंपेंगे। संवाद कार्यक्रम 29 जुलाई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा।

Tags:    

Similar News