SCAM पर संग्राम चालू: मोदी-अखिलेश के बाद अब राहुल ने भी गढ़ दी ये परिभाषा

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भला क्यों पीछे रहते। उन्होंने भी 5 फरवरी (रविवार) को अखिलेश के साथ कानपुर में संयुक्त जनसभा के दौरान SCAM की अपनी परिभाषा गढ़ डाली।

Update: 2017-02-05 11:51 GMT

कानपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार (4 फरवरी) को SCAM की नई परिभाषा क्या दी कि अब उसे लेकर नई-नई परिभाषाएं गढ़ी जा रही हैं। मोदी के बाद अखिलेश और अब राहुल SCAM की नई परिभाषा लेकर आ रहे हैं। गौरतलब है कि मोदी ने SCAM का मतलब S फॉर समाजवादी पार्टी, C फॉर कांग्रेस, A फॉर अखिलेश और M फॉर मायावती बताया था।

यह भी पढ़ें ... मेरठ में मोदी ने बताया SCAM का नया मतलब, S-समाजवादी, C-कांग्रेस, A-अखिलेश, M-मायावती

सीएम अखिलेश यादव को जब इस परिभाषा का पता चला तो उन्होंने अपनी ओर से भी इसकी नई परिभाषा गढ़ दी। अखिलेश ने कहा SCAM का मतलब वो नहीं होता जो पीएम मोदी ने बताया SCAM का मतलब तो 'Save country from Amit Shah and Modi' है। इतना ही नहीं अखिलेश ने देश के लोगों को A और M नाम लोगों से बचने की भी सलाह दे दी।

उनका निशाना तो अमित शाह, मोदी और मायावती थे, लेकिन वो भूल गए कि M नाम की शुरूआत उनके पिता मुलायम सिंह यादव के नाम का पहला अक्षर भी है।

यह भी पढ़ें ... SCAM पर अखिलेश का मोदी पर पलटवार, बोले- A और M से जिनके नाम, उनसे देश को बचाना है

इसके बाद कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भला क्यों पीछे रहते। उन्होंने भी 5 फरवरी (रविवार) को अखिलेश के साथ कानपुर में संयुक्त जनसभा के दौरान SCAM की अपनी परिभाषा गढ़ डाली। राहुल ने कहा SCAM में S का मतलब सर्विस, C मतलब करेज, A का मतलब एबिलिटी और M मतलब मोडेस्टी है।

यह भी पढ़ें ... शुरू हुआ चुनावी दंगल लेकर SCAM का नाम, UP के युवा CM अब लगा रहे A और M पर झंडू बाम

राहुल ने कहा कि मोदी जी नई SCAM स्कीम लेकर आए हैं।उन्होंने कहा कि जो लोग खुद करप्शन में इन्वॉल्व हो उसे हर जगह SCAM ही SCAM नजर आता है।

Tags:    

Similar News