गहलोत का तंज: विधानसभा सत्र की तारीख तय होने के बाद बढ़ गया नेताओं का रेट

गहलोत ने तंज भरे लहजे में कहा कि विधानसभा सत्र की तारीख तय होने के बाद रेट बढ़ गया है। अनलिमिटेड रेट हो गया है। जिन लोगों ने पहली किस्त नहीं ली है, उन्हें वापस आना चाहिए। बीजेपी के नेता छिपकर दिल्ली जाते हैं, ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दे।

Update: 2020-07-30 17:48 GMT

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने आज एक बार फिर बीजेपी पर करारा हमला बोला है।

गहलोत ने तंज भरे लहजे में कहा कि विधानसभा सत्र की तारीख तय होने के बाद रेट बढ़ गया है। अनलिमिटेड रेट हो गया है। जिन लोगों ने पहली किस्त नहीं ली है, उन्हें वापस आना चाहिए। बीजेपी के नेता छिपकर दिल्ली जाते हैं, ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दे। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने का पूरा खेल बीजेपी ने रचा है। उनके नेताओं को जनता माफ नहीं करेगी।

राजस्थान सियासत में नया मोड़, सीएम पुत्र और स्पीकर जोशी की मुलाकात वायरल

मायावती को दी ये सलाह

मुख्यमंत्री ने कहा कि सत्र में क्या होना है ये बिजनेस एडवाइजरी कमेटी तय करेगी। बसपा विधायकों पर गहलोत ने कहा कि मायावती की शिकायत वाजिब नहीं है। चाहे जो भी परिस्थितियों हो मैं तनाव में नहीं रहता। मुझे गॉड गिफ्ट मिला है, हालात चाहे कैसे भी हों मैं सत्य के साथ हूं।

उन्होंने ये भी कहा कि अगर किसी को नाराजगी है तो वो पार्टी आलाकमान, AICC के पास जाए, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आए। आप सभी कांग्रेस के हाथ के निशान पर जीतकर आए हैं। ऐसे में आपको सरकार के साथ आना चाहिए।

गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस साजिश में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत नाम सामने आया, लेकिन अभी तक उनका इस्तीफ नहीं हुआ है। कांग्रेस राज में ऐसा करने वाले मंत्रियों का इस्तीफा हो जाता था। मैंने पूरे घटनाक्रम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत कराया है।

राजस्थान सियासी संकट की गुत्थी और उलझी, राज्यपाल ने बढ़ाईं गहलोत की मुसीबतें

बसपा के छह विधायकों और विधानसभा अध्यक्ष

राजस्थान में जारी सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। आरोप-प्रत्यारोप और खींचतान के बीच विवाद का मामला उच्च न्यायालय तक पहुंच चुका है। जिसके बाद उच्च न्यायालय ने कांग्रेस में विलय को लेकर बसपा के छह विधायकों और विधानसभा अध्यक्ष को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने 11 अगस्त तक इस पर जवाब देने को कहा है।

यहां बताते चलें कि बसपा ने बुधवार को हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस मामले में भाजपा विधायक मदन दिलावर भी फिर से हाईकोर्ट पहुंचे। दोनों की याचिकाओं पर बुधवार को करीब 1 घंटे सुनवाई हुई। दूसरी तरफ, आज फिर इस मामले में सुनवाई शुरू हो गई है।

राजस्थान में सचिन पायलट छूट गए पीछे, अब लड़ाई राज्यपाल बनाम कांग्रेस

 

Tags:    

Similar News