×

राजस्थान सियासत में नया मोड़, सीएम पुत्र और स्पीकर जोशी की मुलाकात वायरल

हुआ कुछ यूं कि अभी एक दिन पहले ही राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत और राजस्थान विधानसभा के स्पीकर सीपी जोशी के बीच एक मुलाकात हुई।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 9:31 AM GMT
राजस्थान सियासत में नया मोड़, सीएम पुत्र और स्पीकर जोशी की मुलाकात वायरल
X

राजस्थान में सियासी हलचल लगातार ज़ारी है। इस उठापटक के बीच अंत में ऊंट किस करवट बैठा ये अभी कहा नहीं जा सकता है। लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी पूरी राजनीतिक चालाकी और ताकत झोंके पड़े हैं। लेकिन राजस्थान की ये जंग अब गहलोत और सचिन पायलट से ज्यादा सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान गवर्नर कलराज मिश्र के बाच की हो गई है। लेकिन अब इस सियासी खींचतान में एक नया मोड़ आ गया है। ऑडियो टेप वायरल होने के बाद अब सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत का एक वीडियो वायरल हुआ है। जो इस समय सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सीएम के बेटे और स्पीकर की मुलाकात वायरल

हुआ कुछ यूं कि अभी एक दिन पहले ही राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत और राजस्थान विधानसभा के स्पीकर सीपी जोशी के बीच एक मुलाकात हुई। ये मुलाकात वैभव गहलोत ने राजस्थान स्पीकर सीपी जोशी के घर जाकर की थी। इसके बाद वैभव गहलोत ने स्पीकर के साथ इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल की थीं। जिसके बाद इन तस्वीरों से ये पता चला है कि मुख्यमंत्री के बेटे वैभव गहलोत स्पीकर सीपी जोशी के घर उन्हें उनके जन्मदिन की बधाई देने गए थे।

ये भी पढ़ें- मंदाकिनी की तस्वीरें हो रही वायरल, ‘राम तेरी गंगा मैली’ से एक दिन में बनी सुपरस्टार

लेकिन सियासी गलियारों में हलचल बत मची जब इस मुलाकात का एक वीडियो सामने निकलकर आया है। जिसमें स्पीकर और वैभव के बीच सरकार को बचाने को लेकर चर्चा की जा रही है। अब इस वायरल वीडियो में स्पीकर और वैभव के बीच की कुछ ऐसी बातें हैं जो सियासी गलियारों में छाई हुईं हैं। वायरल वीडियो में स्पीकर को कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर 30 आदमी निकल जाते हैं (पार्टी छोड़ देते हैं) , तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं। मुलाकात का यह वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।

भाजपा गहलोत सरकार पर हमलावर

ये भी पढ़ें- PM मोदी की ये खास बैठक: इन मुद्दों पर होगी चर्चा, ये होंगे शामिल

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी इस वीडियो में आगे कहते हैं, 'मामला अभी बहुत टफ है।' इसके जवाब में वैभव कहते हैं, 'राज्यसभा चुनाव के बाद 10 दिन निकाला फिर वापस रखा।' इस पर जोशी कहते हैं, '30 आदमी निकल जाते हैं तो आप कुछ नहीं कर सकते। हल्ला करके रह जाते, वो सरकार गिरा देते। अपने हिसाब से उन्होने कांटैक्ट किया इसलिए हो गया। दूसरे के बस की बात नहीं थी।'

ये भी पढ़ें- सुशांत और भूत का खेल: रिया ने फंसाया इस जाल में, बहन ने किया बड़ा खुलासा

वहीं मौके की तलाश में बैठी भाजपा इस वीडियो के वायरल होने के बाद से गहलोत सरकार पर लगातार हमलावर है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि गहलोत सरकार को बचाने के सबसे ज्यादा चिंता स्पीकर सीपी जोशी और सीएम के बेटे वैभव गहलोत को हो रही है। इस वीडियो से स्पीकर की भूमिका के साथ-साथ पूरे सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story