राजस्थान : बाल विकास मंत्री ममता भूपेश का विवादित बयान, कहा- पहला काम हमारी जाति के लिए

राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश अपने एक बयान के चलते विवादों में घिर गई हैं। अलवर के रैणी कस्बे में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा पहला काम हमारी जाति के लिए होगा। उसके बाद हमारे समाज के लिए, उसके बाद सर्व समाज के लिए, सबके लिए।"

Update: 2019-01-02 10:37 GMT

जयपुर: राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश अपने एक बयान के चलते विवादों में घिर गई हैं। अलवर के रैणी कस्बे में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा पहला काम हमारी जाति के लिए होगा। उन्होंने कहा, "प्रथम कार्य हमारा हमारी जाति के लिए, उसके बाद हमारे समाज के लिए, उसके बाद सर्व समाज के लिए, सबके लिए।"



उन्होंने आगे कहा कि हमारी मंशा ये रहेगी कि हम सबके लिए काम कर पाएं। जब भी हमारी आवश्यकता होगी, मैं कभी आपको पीठ नहीं दिखाउंगी। भूपेश ने कहा 'जिस विभाग का जिम्मा मुझे दिया गया है, उसमें ऐसी कई योजनाएं है, जिससे आप लाभान्वित हो सकते हैं,' बयान को लेकर मंत्री से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

गौरतलब है कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 99 सीटें जीतने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने 17 दिसंबर को सीएम पद की शपथ ली थी।

ये भी पढ़ें...राजस्थान: मंत्रियों के विभागों का हुआ बंटवारा, वित्त-गृह CM के पास, PWD पायलट को

Tags:    

Similar News