शिवपाल यादव ने किया एलान-भाजपा को उखाड़ फेंकेंगे

सपा बसपा के गठबंधन के बीच प्रसपा (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल यादव ने सेकुलर पार्टियों से गठबंधन कर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने का एलान किया है।

Update: 2019-01-17 16:15 GMT

आगरा: सपा बसपा के गठबंधन के बीच प्रसपा (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल यादव ने सेकुलर पार्टियों से गठबंधन कर लोकसभा चुनाव में है।भाजपा पर बयानी हमलावर हुए शिवपाल यादव ने साफ कर दिया कि विरोधी पार्टी भले ही उन पर भाजपा से मिलीभगत के आरोप लगाती रही हों मगर वे भाजपा को लेकर अपने रुख में कोई बदलाव नहीं करने वाले हैं। यही वजह है कि भाजपा को लेकर शिवपाल यादव ने लोकसभा चुनाव करारी शिकस्त देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें......शिवपाल यादव बोले- बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया

सपा बसपा गठबंधन को अपने निशाने पर रखते हुए शिवपाल यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर दिए गए बयान पर टिके रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि बसपा में टिकटें बिकती है ये सब जानते हैं।

यह भी पढ़ें .....बुआ-भतीजे से नाराज अजित-शिवपाल थामेंगे कांग्रेस का हाथ!

ताजनगरी आगरा में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आये शिवपाल यादव ने साफ कर दिया कि यूपी की सियासत में उनकी पार्टी को विरोधी दल हल्के में लेने का प्रयास ना करें। सेकुलर पार्टियों से गठबंधन कर शिवपाल यादव लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सीधी चुनौती देने की रणनीति पर अपने कदम बढ़ा रहे हैं। हांलाकि शिवपाल यादव सपा नेता रामगोपाल यादव के बयान को ले कर पूछे गए सवाल पर कन्नी काटते नजर आए।

Tags:    

Similar News