शिवपाल की पावर पॉलिटिक्स: अब डिस्ट्रिक्ट लेवल पर हफ्ते में दो दिन होगा जनता दर्शन

सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव पहले भी लगातार जनता की समस्याएं सुनते रहे हैं। 7​ विक्रमादित्य मार्ग स्थित उनके आवास से लेकर पार्टी मुख्यालय तक यह सिलसिला जारी रहा और अब जब उन्होंने पार्टी के प्रदेश इकाई की कमान संभाली है तो जनता की समस्याएं सुनने के लिए जिलों के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। पार्टी नेताओं के मुताबिक, आए दिन सपा में जिलों से आने वाले फरियादियों की भीड़ लगी रहती है। इसको देखते हुए यह निर्देश दिए गए हैं कि जिला स्तर पर ही इसका निपटारा कर दिया जाए।

Update: 2016-10-08 15:31 GMT

लखनऊ: सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव पहले भी लगातार जनता की समस्याएं सुनते रहे हैं। 7 विक्रमादित्य मार्ग स्थित उनके आवास से लेकर पार्टी मुख्यालय तक यह सिलसिला जारी रहा और अब जब उन्होंने पार्टी के प्रदेश इकाई की कमान संभाली है तो जनता की समस्याएं सुनने के लिए जिलों के पदाधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं। पार्टी नेताओं के मुताबिक, आए दिन सपा में जिलों से आने वाले फरियादियों की भीड़ लगी रहती है। इसको देखते हुए यह निर्देश दिए गए हैं कि जिला स्तर (डिस्ट्रिक्ट लेवल) पर ही इसका निपटारा कर दिया जाए।

यह भी पढ़ें ... सड़क पर आया सैफई का कलह, होर्डिंग्स से आउट हुए प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव

अंबिका चौधरी ने बताया

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंबिका चौधरी ने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों, विधायकों और जिला पंचायत अध्यक्षों को निर्देश दिए हैं कि वह हर शनिवार और रविवार को जनता दर्शन का आयोजन कर लोगों की समस्याएं सुनें और उन्हें स्थानीय प्रशासन के माध्यम से निपटाएं।

यह भी पढ़ें ... सपा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, शिवपाल बोले-QED का पार्टी में हुआ विलय

शिवपाल यादव ने यह भी कहा है कि शासन और मंत्री स्तर के पत्र को जिला कार्यालय के जरिए ही भेजा जाए। अगर कोई इसके अनुपालन में कोताही बरतता है तो उसके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News