सनी देओल ले रहे थे विकास कार्यों का जायजा, पिता धर्मेन्द्र ने कर दिया ये कमेन्ट

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायज़ा लेते नज़र आए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो अधिकारियों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं।

Update: 2019-06-16 10:10 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायज़ा लेते नज़र आए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो अधिकारियों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं। सनी देओल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।



अब इस ट्वीट पर उनके पिता धर्मेंद्र ने रिएक्शन दिया है। सनी देओल ने ट्वीट में लिखा: "आज, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीम से मिला और चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया।" उनके इसी ट्वीट पर धर्मेंद्र ने उनकी तारीफ की और उनके काम को सराहा। धर्मेंद्र का यह कमेंट भी काफी वायरल हो रहा है।



धर्मेंद्र ने सनी देओल के ट्वीट पर लिखा: 'भगवान आपका भला करे, मेरे बेटे मुझे तुम पर गर्व है। गुरदासपुर के लिए अपना बेस्ट दो।' धर्मेंद्र ने सनी देओल के ट्वीट पर इस तरह रप्लाई किया और उनके काम की जमकर सराहना की।



बता दें कि सनी देओल ने बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर लोकसभा सीट से जीत हासिल की है। उन्होंने यहां कांग्रेस के कैंडिडेट सुनील जाखड़ को मात दी थी। अब सनी देओल अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं।

इससे पहले भी सनी देओल ने एक ट्वीट किया था: 'विभिन्न बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकताओं को समझने के लिए सुजानपुर का दौरा किया।' बता दें कि पंजाब में कांग्रेस ने 13 में से आठ सीटें जीती थीं। अकाली दल और भाजपा ने दो-दो सीटें, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने एक सीट जीती थीं।

Tags:    

Similar News