TMC में भगदड़: दीपक हलदर BJP में शामिल, राजीव बनर्जी को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा

विधायक दीपक हलदर ने स्पीडपोस्ट के माध्यम से टीएमसी प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी को एक प्रति के साथ अपना इस्तीफा भेजा था। उसके बाद हलदर ने आज मुकुल रॉय और सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा लिया है।

Update: 2021-02-02 10:35 GMT
विधायक दीपक हलधर ने कहा था, मैं दो बार विधायक रह चुका हूं, लेकिन 2017 से मुझे जनता के लिए काम नहीं करने दिया जा रहा है। उन्होंने टीएमसी पर सवाल उठाए थे।

कोलकाता: अप्रैल-मई में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं, नेताओं का टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है।

राजीव बनर्जी के बाद अब टीएमसी से डायमंड हार्बर के विधायक दीपक हलदर पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। दीपक हलदर ने मुकुल रॉय सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा है।

वहीं हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी को गृह मंत्रालय की ओर से पश्चिम बंगाल में Z श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

इसके अलावा राजीव बनर्जी को देशभर में Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

बजट से बंगाल में चुनावी फायदा लेने के कोशिश, जानें कितनी असरदार

TMC में भगदड़: दीपक हलदर BJP में शामिल, राजीव को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा (फोटो:सोशल मीडिया)

जनता के लिए काम नहीं करने दिया जा रहा: दीपक हलदर

दीपक हलदर ने स्पीडपोस्ट के माध्यम से टीएमसी प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी को एक प्रति के साथ अपना इस्तीफा भेजा था।

उसके बाद हलदर ने मुकुल रॉय और सुवेंदु अधिकारी की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा लिया है।

दीपक हलधर ने कहा था, मैं दो बार विधायक रह चुका हूं, लेकिन 2017 से मुझे जनता के लिए काम नहीं करने दिया जा रहा है।

दीपक हलदर ने आरोप लगाया कि, मैंने इसे लेकर कई बार पार्टी नेतृत्व को जानकारी दी, लेकिन पार्टी ने कोई कदम नहीं उठाया और हालात जस के तस रहे। मुझे पार्टी के कार्यक्रमों की जानकारी नहीं दी जाती है।

ममता से दोस्ती और कांग्रेस से दूरी, पश्चिम बंगाल में राजद की बड़ी सियासी चाल

TMC में भगदड़: दीपक हलदर BJP में शामिल, राजीव बनर्जी को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा(फोटो:सोशल मीडिया)

इन्होंने थामा बीजेपी का दामन

इससे पहले लॉकेट चटर्जी, टीएमसी नेता मुकुल रॉय, अनुपम हाजरा, सौमित्र खान, सुब्रहंगशु रॉय, मोनिरुल इस्लाम ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया था और बीजेपी का दामन थाम लिया था। साथ ही गदाधर हाजरा, आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

सोवन चटर्जी, सब्यसाची दत्ता, मिहिर गोस्वामी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। लेकिन शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को सबसे बड़ा झटका दिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

चुनावी राज्यों का बजट: सरकार ने दी बड़ी सौगात, राष्ट्रीय राजमार्ग से लेकर मेट्रो तक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News