30 बच्चो की मौत पर पीएम मोदी क्यों है चुप! जनता कर रही सवाल

Update: 2017-08-12 06:47 GMT

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री की कर्मभूमि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 30 बच्चो की मौत के बाद पूरा देश ग़मगीन है। चाहे नेता हो या अभिनेता, आम जनता हो या ख़ास सभी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही से हुई बच्चो की मौत पर अपना दुःख जाहिर कर रहे है, लेकिन देश को 18 घंटे बाद भी अभी इंतज़ार है तो देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के दुःख का जो समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए जाने जाते है। 12 घंटे से ज्यादा का वक़्त हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले पीएम मोदी ने अभी तक ट्विटर या फेसबुक के जरिये गोरखपुर की घटना पर शोक व्यक्त नहीं किया।

यह भी पढ़े... BRD मेडिकल कॉलेज: कमीशन के खेल में गई 60 मासूमों की जान!

ट्विटर हो या फेसबुक हर जगह लोग पीएम मोदी द्वारा गोरखपुर की घटना पर कोई भी संदेश न देने से काफी गुस्से में है। लोग सवाल कर रहे है कि बिहार में नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़ने पर मोदी 30 मिनट के अन्दर ही ट्विट कर देते है लेकिन यूपी में जहाँ बीजेपी की सरकार है और खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहाँ से 5 बार सांसद रहे है वहां पर अस्पताल की लापरवाही से हुई 30 बच्चो की मौत पर क्यों खामोश है। अब लोगो को इंतज़ार है कि कब पीएम कम से कम ट्विटर पर इस घटना पर अपना शोक प्रकट करेंगे।

यह भी पढ़े...‘मौत के जिम्मेदार’ की तलाश में छापेमारी तेज, कंपनी का मालिक फरार

बता दें, कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में अब तक 60 मौतें हुई हैं जिनमें 48 ऑक्सीजन की कमी की वजह से हुई है, इनमे करीब 30 बच्चो ने पिछले 24 घंटो में अपनी जान गँवा दी है। बच्चों की मौत की वजह ऑक्सीजन सिलिंडर ख़त्म होने की बात सामने आई है। मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की सप्लाई पुष्पा सेल्स नाम की कंपनी करती थी जिसका 63 लाख रुपये से ज़्यादा बकाया है, इसके बाद उसने सप्लाई बंद कर दी।

 

 

Tags:    

Similar News