AAP का आज अमृतसर में भव्य रोड शो, अरविंद केजरीवाल-भगवंत मान रहेंगे शामिल

Punjab News: आज पंजाब की जनता को धन्यवाद करने और अपनी प्रचंड जीत का उद्घोष करने के उद्देश्य से आम आदमी पार्टी अमृतसर में भव्य रोड शो का आयोजन करेगी।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-03-13 05:10 GMT

आम आदमी पार्टी का आज अमृतसर में रोड शो (फोटो : सोशल मीडिया )

Punjab News: पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly elections) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने 117 में से 92 सीटों पर जीत हासिल कर प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बना ली है। ऐसे में आज शाम पंजाब की जनता को धन्यवाद करने और अपनी प्रचंड जीत का उद्घोष करने के उद्देश्य से आम आदमी पार्टी अमृतसर में भव्य रोड शो (roadshow in Amritsar) का आयोजन करेगी। आप के इस रोड शो में पंजाब के भावी मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शामिल रहेंगे।

पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रचंड जीत का जश्न मनाने के लिए आज अमृतसर में रोड शो करेंगे।

इस भव्य विजयी मौके पर संगरूर में भगवंत मान ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि-"पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए हम गुरु साहिब का आशीर्वाद लेंगे। हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य के लोगों को धन्यवाद देने के लिए आज रोड शो के लिए अमृतसर आ रहे हैं।"

शपथ ग्रहण का कार्यक्रम

पंजाब के नव-निर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान का शपथ ग्रहण समारोह 16 मार्च को स्वतंत्रता सेनानी शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां में होगा।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार धूरी सीट से 58,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की है। भगवंत मान को आधिकारिक रूप से शुक्रवार को मोहाली में आयोजित हुई पार्टी विधायकों की बैठक में आप के विधायक दल का नेता चुना गया है तथा इसी के साथ भगवंत मान ने बीते दिन ही पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात कर उन्हें विधायकों की सूची सौंपते हुए सरकार बनाने की पेशकश कर दी है।

Tags:    

Similar News