बेटे की चाहत में बाबा के पास पहुंची महिला, फिर पूरी मंडली ने किया रेप

Punjab News: पाखंडी बाबा ने अपने साथियों के साथ महिला के साथ गैंगरेप किया। वह महिलाओं को संतान सुख देने के नाम पर दुष्कर्म करता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Update: 2024-08-11 14:21 GMT

Punjab News ( Pic- Social- Media)

Punjab News: बेटे की चाहत में एक महिला बाबा के पास पहुंची और पाखंडी बाबा इसी का फायदा उठा कर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और फरार हो गया। अब पीड़िता ने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पाखंडी के चक्कर में फंसी महिला

यह घटना पंजाब के तरन-तारन जिले की है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को एक बेटी थी और उसे एक बेटा भी चाहिए था। किसी ने बताया कि गांव में रहने वाला बाबा कुलवंत सिंह लोगों के काम करवा देता है। इस कारण वह पति के साथ उसके पास चली गई। पाखंडी ने बताया कि वह अपनी अलौकिक शक्तियों से उसे बेटा दिला देगा। महिला और उसका पति को इस पर विश्वास हो गया।


कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया गैंगरेप

जब महिला और उसका पति पाखंडी बाबा की बातों में आ गए तो उसने एक दिन कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसके पति से कहा कि अब वह घर जाकर नहाए। इसके बाद रात को करीब 9 बजे बाबा पीड़िता के घर पहुंचा और उसे कहीं लेकर गया। जहां पहले पाखंडी ने फिर उसके साथियों ने गैंगरेप कर पीड़िता को वहीं छोड़ दिया। दर्द से करहाती वह जैसे-तैसे घर पहुंची और पति को सारी बात बताई।


पुलिस के पास पहुंचे पति पत्नी

अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत करने पति-पत्नी पुलिस के पास पहुंचे। मामला एसपी तक पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करवाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी। क्योंकि आरोपी और उसके साथी गैंगरेप कर फरार हो गए थे।


महिला पर बाबा की गंदी नियत

जिस दिन से महिला पाखंडी बाबा के पास गई थी। उसी दिन से वह महिला के लिए गंदी नियत रखता था। शुरू से ही वह महिला के साथ गलत काम करना चाहता था। लेकिन उसने पहले महिला और उसके पति को विश्वास में लिया और फिर एक दिन बेटे की इच्छा पूरी करने का भरोसा दिलाकर वह महिला को कहीं ले गया। जहां पाखंडी बाबा और उसके साथियों ने बारी-बारी से महिला से गैंगरेप किया।

Tags:    

Similar News