जिमी शेरगिल को कोरोना नियमों को तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसीपी वरियाम सिंह ने बताया, "उनके पास शूटिंग की इजाजत थी, लेकिन वहां सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिखी।"

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-28 10:14 GMT

जिमी शेरगिल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

लुधियाना: कोरोना के खिलाफ राज्य सरकारे सख्त होती जा रही है। कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) को लुधियाना में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर है कि जिमी शेरगिल ने कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया था। बताया जा रहा है कि जिमी शेरगिल पर 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि लुधियाना में एक्टर जिमी शेरगिल समेत 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के आर्य पब्लिक स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। स्कूल को सेशन कोर्ट लुधियाना के रूप तब्दील किया गया था। तभी शूटिंग की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंचती है और शूटिंग को रुकवा देती है। मामले को गंभीर होते देख डायरेक्टर ने पुलिस को फिल्म की शूटिंग की मंजूरी के पेपर्स भी दिखाए, लेकिन पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के होने पर 2-2 हजार रुपए का चालान काटा। वहीं मौके पर जब पुलिस पहुंची तो लोग पुलिस को देख मास्क लगाना शुरू किया। बीते मंगलवार को भी पुलिस शूटिंग के सेट पहुंची हुई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि शूटिंग के सेट पर लगभग 150 लोग है, जबकि वहां कर्फ्यू भी लगाया है।

फिल्म शूटिंग (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

इस मामले पर एसीपी वरियाम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, "उनके पास शूटिंग की इजाजत थी, लेकिन वहां सोशल डिस्टेंसिंग बिल्कुल भी नहीं था। सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन करने वाले दो लोगों के चालान किए गए हैं। आर्य स्कूल में कमरे काफी है हर कमरे में 5-6 लोग थे। शूटिंग समय पर खत्म कर दी गई थी।"

Tags:    

Similar News