Punjab Election 2022 : अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, लोगों से इस बात के लिए मांगी माफी, मतदाताओं की नाराजगी दूर करने का प्रयास

Punjab Election 2022: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्वी अमृतसर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नवजोत सिंह सिद्धू को अपने निर्वाचन क्षेत्र के ही लोगों से माफी मांगी है.

Report :  Rajat Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-18 05:23 GMT

Punjab Assembly Election : पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab election) हेतु मतदान में अब महज 2 दिन से भी कम का समय शेष है और इसी दौरान सभी दलों के तमाम नेता मतदाताओं का रुझान रुझान अपनी ओर आकर्षित करने को लेकर जनता के बीच जमकर अपनी बातें रख रहे हैं। इस दौरान कई ऐसे नेता भी हैं जिनसे उन्हीं के निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता नाखुश नज़र आ रहे हैं। ऐसे में मतदान की तारीख नजदीक होने और नाखुश मतदाताओं को मनाना किसी बड़े संघर्ष से कदापि कम नहीं है। 

ऐसा ही एक मामला अब पंजाब की पूर्वी अमृतसर विधानसभा सीट (Amritsar assembly seat) से सामने आया है। यह पंजाब (Punjab) की हाई प्रोफाइल सीट है, और इसका कारण हैं यहां से कांग्रेस उम्मीदवार (Congress leader) और वर्तमान विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)।

नवजोत सिद्धू ने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मांगी माफी

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्वी अमृतसर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नवजोत सिंह सिद्धू को अपने निर्वाचन क्षेत्र के ही लोगों से माफी मांगी है। दरअसल गुरुवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को मतदाताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा और साथ ही यह भी सुनने को मिला कि नवजोत अंग सिद्धू ने बीते 5 साल में कभी भी जनता के हाल-चाल जानने का प्रयास नहीं किया। 

इसी के मद्देनज़र लोगों के गुस्से और क्रुद्ध रवैये को ध्यान में रखते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने डैमेज कंट्रोल करने का काम किया और अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता से माफी मांगते हुए कहा कि यह मेरी भूल है कि मैं बीते सालों में आप लोगों से संपर्क साधने में असमर्थ रहा और स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी नहीं मिल पाया। इसी के साथ नवजोत सिद्ध सिद्धू ने यह भी कहा कि-"मैं अपनी अमृतसर के लोगों का साथ कभी भी नहीं छोड़ सकता। अमृतसर की जनता हेतु मैं कोई भी त्याग करने के लिए तैयार हूं।"

18 फरवरी को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन

आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव हेतु मतदान 20 फरवरी को आयोजित होने हैं और इसी के साथ आज यानी शुक्रवार 18 फरवरी को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। तत्पश्चात 10 मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News