जेल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किये गये आसाराम, 3 दिन पहले मिले थे कोरोना के लक्षण

राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-06 01:29 GMT

आसाराम (फोटो: सोशल मीडिया )

जोधपुर: देश में कोरोना वायरस (coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है। जिसके चलते कई लोगों की जान जा चुकी है, वहीं बड़ी संख्या में लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसी बीच खबर आई है कि राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जेल (Jodhpur Central Jail) में सजा काट रहे आसाराम की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके चलते उन्हें बुधवार रात जेल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। आसाराम कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद आसाराम को एमजीएच कोविड सेंटर भेजा गया है। तीन दिन पहले उनमे कोरोना के लक्षण पाए गए थे।

आपको बता दें, पिछले महीने ही जोधपुर की सेंट्रल जेल में करीब एक दर्जन कैदी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। सभी कोरोना पॉजिटिव कैदियों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आइसोलेट किया गया था। इसी बीच अब अन्य कैदियों में भी कोरोना के लक्षण देखने को मिले हैं। वहीं 80 साल से ज्यादा की उम्र पार कर चुके आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद जेल में कोरोना संक्रमण की आशंका और बढ़ गई है। आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उसके कई समर्थक अस्पताल पहुंचे।

ऐसा पहले बार नहीं है जब आसाराम की तबियत बिगड़ी हो। इससे पहले भी आसाराम इसी साल फरवरी के महीने में ही तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। फ़रवरी महीने में आसाराम को बेचैनी की शिकायत होने पर अस्पताल भेजा गया था।

राज्य में बढ़े कोरोना केस 

राजस्थान में भी कोरोना संकरामं बेजाबू होता नजर आ रहा है । यहां बुधवार को कोराना वायरस संक्रमण के 16,815 नये मामले सामने आए, जबकि संक्रमण से 155 और मरीजों की मौत हो गई। राज्य में अभी 1,96,683 कोरोना के एक्टिव केस है। राज्य में वायरस से अब तक कुल 5,021 लोगों की जान जा चुकी है।

Tags:    

Similar News