Rajasthan Accident: डूंगरपुर में गुजरात सीमा के पास बड़ा हादसा, ट्रक और जीप में भिड़ंत, सात मजदूरों की दर्दनाक मौत

Rajasthan Accident News: हादसा होने के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की सूचना लोकल पुलिस को दी। मौके पर एंबुलेंस के पास पहुंची पुलिस ने जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-10-16 07:42 GMT

Rajasthan Accident  (photo: social media )

Rajasthan Accident News: गुजरात की सीमा से सटे राजस्थान के डूंगरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक और क्रूजर जीप के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन के करीब घायल हुए हैँ। जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसा होने के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने फौरन घटना की सूचना लोकल पुलिस को दी।

मौके पर एंबुलेंस के पास पहुंची पुलिस ने जीप में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां से तीन गंभीर रूप से जख्मी लोगों को अहमदाबाद रेफर किया गया है। पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों ने खुद मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। हादसा रविवार शाम की बताई जा रही है।

ब्रेक फेल हो जाने के कारण हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि क्रूजर जीप पर 19 से अधिक यात्री सवार थे, जो कि क्षमता से काफी अधिक है। सभी मजदूरी के सिलसिले में गुजरात जा रहे थे। इसी दौरान रतनपुर में गुजरात सीमा के पास जीप का ब्रेक फेल हो गया और ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। जीप में सवार कुछ मजदूर सड़के के आसपास उछल कर गिरे। सात मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

इस हादसे में करीब 10-12 लोग घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। सड़क पर खून ही खून फैला था। हादसे की वजह से एनएच 48 पर ट्रैफिक पूरी तरह से रूक गया। जिसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को सड़क से हटाकर यातायात बहाल किया। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की शिनाख्त की जा रही है। पहचान के बाद जल्दी ही उनके परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News