Dausa Gang Rape : कांग्रेस MLA के बेटे पर लगा छात्रा से रेप करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया FIR

Rajasthan Gang Rape : राजस्थान के दौसा में छात्रा गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले के आरोपियों में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे दीपक मीणा का भी नाम शामिल है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-03-27 06:23 GMT

राजस्थान दौसा गैंग रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार सोशल मीडिया)

Dausa Gang Rape : राजस्थान के दौसा से एक 10वीं की छात्रा से दरिंदगी का मामला सामने आया है। मामला दौसा जिले के मंडावर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में गैंगरेप (gang rape) का मामला दर्ज करवाया है। छात्रा से गैंगरेप के आरोपियों में राजस्थान के राजगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस (Congress) विधायक जौहरी लाल मीणा (Johri Lal Meena) के पुत्र दीपक मीणा (Deepak Meena) का नाम शामिल है।

अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने दीपक मीणा सहित तीन अन्य नामजद युवकों पर या आरोप लगाया है कि गैंग रेप कर आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया था। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) ने राजस्थान के डीजीपी को एक पत्र लिखा है। पत्र में महिला आयोग ने डीजीपी से कहा है कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

पुलिस का बयान

10वीं की छात्रा से हुए गैंगरेप के मामले में जानकारी देते हुए मंडावर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया है। पुलिस ने आगे बताया कि हैवानियत के इस वारदात को दौसा जिले के एक होटल में 24 फरवरी 2021 को अंजाम दिया गया था। आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बनाकर कई बार ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंग रेप किया।

मामले से गरमाई राजस्थान की राजनीति

छात्रा से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आने के तुरंत बाद ही भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) कांग्रेस के ऊपर हमलावर हो गई। राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया (Satish Punia) ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर करारा हमला किया। वहीं, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने भी छात्रा से हुई इस गैंगरेप की घटना को लेकर गहलोत सरकार (Gehlot Government) को जमकर घेरा है।

Tags:    

Similar News