Rajasthan: लड़की ने लड़के के साथ किया Sex फिर कर दिया कत्ल, मर्डर का कारण जान पुलिस भी रह गई हैरान

Rajasthan News: पहले इस मामले में पुलिस सुसाइड के एंगल से जांच कर रही थी, लेकिन जब शक हुआ तो पुलिस ने जांच को दूसरी दिशा में मोड़ लिया।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-07-30 03:24 GMT

लड़की ने लड़के के साथ किया Sex फिर कर दिया कत्ल   (photo: social media )

Rajasthan News: लड़की ने लड़के के साथ पहले सेक्स किया और उसके बाद उसको मौत के घाट उतार दिया। यह हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान के बीकानेर से सामने आया है। यहां एक 20 वर्षीय लड़की ने पहले एक युवक के साथ अवैध संबंध बनाएं यानी सेक्स किया, फिर जब लड़की की मां ने उसको लड़के के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया तो उसी लड़की ने अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतारने की ऐसी खौफनाक साजिश रच दी जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है। इस दौरान लड़की ने अपनी मां और भाई के साथ मिलकर लड़के को जहर देकर मार डाला। 5 महीने पुराने इस मामले को पुलिस सुसाइड का मान रही थी, लेकिन जब मामले की दूबारा जांच की गई तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई। पुलिस ने इस मामले के संदिग्ध लोगों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या का सच सामने आ गया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक लड़के की प्रेमिका, उसकी मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया।

डंडा चला तो हुआ बड़ा खुलासा

यह हैरान कर देने वाला मामला राजस्थान के बीकानेर जिले के पूगल थाना क्षेत्र के रामसर छोटा गांव का है, जहां 5 महीने पहले 16 फरवरी 2024 को लियाकत का संदिग्ध अवस्था में खेत में शव मिला था। अब इस हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी की प्रेमिका सरोज, उसके भाई भंवरराम राम मेघवाल और उसकी मां मघी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतक के पिता काजू खान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत जहर खाने से होने की पुष्टि हुई। इस मामले में मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई थी। बाद में जब पुलिस ने मामले की फिर से जांच की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने सारा राज उगल दिया।

जबरन पेस्टीसाइड खिलाकर मौत के घाट उतारा

मृतक लियाकत की मौत पर उसके पिता काजू खान ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने इसको लेकर मामला दर्ज किया। बाद में पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट के आधार पर सरोज, भंवर और मघी को हिरासत लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो उनकी सारी साजिश का राज सामने आ गया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने लियाकत को जबरन पकड़ा और उसके पानी में जहरीला पेस्टीसाइड मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे खेत की ओर ले गए और फंदे से लटकाने का प्रयास किया, लेकिन इसी समय वहां किसी के आ जाने पर तीनों लियाकत के शव को छोड़कर फरार हो गए।

बेटी को संदिग्ध अवस्था में प्रेमी के साथ देखा

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गत 15 फरवरी 2024 को देर रात लियाकत अपने दोस्त बिलाल खान के साथ आरोपी भंवर राम के खेत पहुंचा। जहां देर रात होने के कारण वहीं रुक गया। इस बीच भंवर की मां मघी देवी नींद से जागी तो उसने अपनी बेटी सरोज और लियाकत को संदिग्ध अवस्था में देख लिया। इस पर मघी देवी ने यह बात अपने बेटे भंवर राम को बताई। इसके बाद तीनों ने लियाकत को मौत के घाट उतारने का फैसला किया। इस मामले में पुलिस लियाकत के दोस्त बिलाल की भी संदिग्ध भूमिका मान रही है। इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News