Rajasthan: पति कांवड़ लेने गया और पत्नी ने प्रेमी संग मिल कर दिया बड़ा कांड, विकलांग ससुर और बेटा भी रह गए दंग

Rajasthan News: घर में उसके विकलांग पिता, पत्नी और बेटा था। जब युवक घर से निकला तो उसने पत्नी से पिता का ध्यान रखने के लिए कह गया, लेकिन पत्नी अपने प्रेसी के साथ घर से फरार हो गई।

Update: 2024-07-31 12:46 GMT

Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। इसके बारे में जिसने भी सुना वह भी दंग रह गया। महिला का पति कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया हुआ था और इसी दौरान उसकी पत्नी गायब हो गई। जैसे ही पत्नी के गायब होने की सूचना युवक को मिली तो पति दिल्ली में अपनी कांवड़ अपने दोस्त को देकर घर लौट गया। फिर पता चला कि पत्नी घर में रखे डेढ़ लाख रुपए भी ले गई है।अलवर के रैणी कस्बे के एक गांव में रहने वाला युवक अपने दोस्तों के साथ कांवड़ लेने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार गया हुआ था। घर में उसके विकलांग पिता, पत्नी और उसका बेटा था। जब युवक घर से निकला तो उसने पत्नी से पिता का ध्यान रखने के लिए कह गया, लेकिन पत्नी घर से फरार हो गई। पिता ने इस मामले की सूचना कांवड़ लेने गए बेटे को फोन पर दी।

उस दौरान युवक दिल्ली के रास्ते अलवर लौट रहा था, लेकिन मामले की सूचना मिलते ही युवक ने अपनी कांवड़ अपने दोस्तों को दे दी और तुरंत अलवर पहुंचा। जब युवक यहां पहुंचा तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू की है।युवक ने बताया कि पत्नी घर से सोने चांदी के जेवरात और करीब डेढ़ लाख रुपए अपने साथ ले गई है। युवक ने पुलिस को बताया कि कावड़ कार्यक्रम के लिए डेढ़ लाख रुपये गांव में इकट्ठे किए थे। युवक ने पैसे अपनी पत्नी को रखने के लिए दे दिए थे। गांव में जब कांवड़ लेकर सभी लोग वापस आते तो एक कार्यक्रम आयोजित होना था, उसके लिए पैसे इकट्ठे किए गए थे।


सोशल मीडिया पर पूरा मामला चर्चा का विषय बन गया

इस घटना की जानकारी आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और सोशल मीडिया पर यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लोगों ने महिला और उसके पति की फोटो सोशल मीडिया पर अपने स्टेटस पर भी लगा ली है। वहीं रैणी के डिप्टी एसपी मनीष मीणा इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। डीएसपी ने कहा कि महिला बालिग है और अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई है। अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि इस संबंध में जांच पड़ताल चल रही है। महिला जेवरात और पैसे लेकर घर से फरार हुई। ऐसे में महिला की लोकेशन ट्रेस करने का काम चल रहा है। साथ ही इस संबंध में लोगों से पूछताछ के आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News