Rajasthan: धधकती आग में जल रही कार से आ रही थी बचाओ-बचाओ की आवाज, अजमेर में दर्दनाक सड़क हादसा

Ajmer Road Accident: राजस्थान के अजमेर में डिवाइडर से टकराने के बाद कार में आग लग गई, जिसमें तीन लोग जिंदा जल गए। दो की हालत बेहद नाजुक है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-17 09:23 GMT

Ajmer Road Accident (Photo:Social Media)

Ajmer Road Accident: राजस्थान के अजमेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां जनाना रोड लोहागल में शनिवार देर रात को तेज रफ्तार में आ रही एक कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के साथ ही कार में आग लग गई। देखते ही देखते ही आग ने इतना भीषण रूप अख्तियार कर लिया कि अंदर फंसे लोगों को निकलने का समय तक नहीं मिला। कार में कुल पांच लोग सवार थे, जिनमें तीन की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि रात साढ़े 11 से 12 बजे के बीच ये हादसा हुआ। कार से आग की तेज लपटें उठ रही थीं और अंदर से बचाओ-बचाओ की आवाज आ रही थी। जिसे सुनकर वे घटनास्थल की ओर दौड़े लेकिन दरवाजा लॉक हो जाने के कारण उन्हें निकालने में दिक्कत हो रही थी। जैसे-तैसे गाड़ी का कांच तोड़कर पांचों लोगों को बाहर निकाला गया। जिनमें से दो की मौत मौके पर ही हो चुकी थी। तीसर शख्स ने अस्पताल ले जाने के क्रम में बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अन्य दोनों गंभीर रूप से घायलों का उपचार अजमेर के जेएलएन अस्पताल में चल रहा है।

मृतकों की हुई शिनाख्त

हादसे में जान गंवाने वाले और जख्मी हुए लोगों की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक, कार सवार पांचों लोग दोस्त थे और देर रात पुष्कर से आ रहे थे, इस दौरान हादसा हो गया। जिसमें सोहेल खान, शक्ति सिंह और जय सांखला की मौत हो गई। शक्ति सिंह और जय सांखला कार के अंदर ही जिंदा जल गए थे। जबकि गंभीर रूप से जख्मी सोहेल ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया था। हादसे में गंभीर रूप से झुलसे दो अन्य लोगों की पहचान कृष्ण मुरारी और उमेश कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कस्टडी में ले लिया है।

Tags:    

Similar News