Rajasthan Accident: हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर, 5 लोगों की मौत

Rajasthan Accident Today: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह 1 जनवरी 2023 को भीषण सड़क हादस हो गया है। कार और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-01 01:53 GMT

Rajasthan road accident 

Rajasthan News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार सुबह 1 जनवरी 2023 को भीषण सड़क हादसा हो गया है। कार और ट्रक के बीच में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, इसके साथ ही एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। मौके पर पल्लू थाना पुलिस जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर बिरासर गांव के पास कार और ट्रक के बीच में टक्कर हो गई। जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक  गंभीर रुप से घायल हो गया जिसको बीकानेर के पल्लू अस्पताल में रेफर किया गया है। हादसा होने के बाद में ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। ये हादसा कैसे हुआ है, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पल्लू थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने फरार ड्राइवर की तलाश शुरु कर दी है। 

बता दें कि गुजरात के नवसारी में कल यानी की शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया था। बस और फॉर्च्यूनर कार की टक्कर हो गई थी जिसमें कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबिक 28 लोग घायल हो गए थे। सभी मृतक कार में सवार थे। हादसा बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ था। बस चलाते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, जिससे बस अनियंत्रित हुई और उसने एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मार दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला था। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने मृतकों के शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला था।  इस हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया था और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख, घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि देने का ऐलान किया था।

 

 

Tags:    

Similar News