Rajasthan News: जोधपुर में रिटायर्ड इंजीनियर के घर लगी आग, 4 लोग जिंदा जले

जोधपुर के सुभाष नगर में काजरी के रिटायर्ड इंजीनियर के घर उनका पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया जिसके कारण सभी की मौत हो गई। जिससे देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।

Written By :  Ashish Lata
Published By :  Monika
Update: 2021-07-19 02:58 GMT

घर में लगी आग (फोटो : सोशल मीडिया )

Rajasthan News: जोधपुर के सुभाष नगर में काजरी के रिटायर्ड इंजीनियर के घर में रविवार रात आग लग गई । देखते ही देखते आग चारों तरफ फैल गई । जिससे तीन महिलाएं और एक पुरुष संदेहास्पद परिस्थितियों में जिंदा जल गए । वहीं आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है । वहीं आग की लपटें में आने से घर से चार कंकाल मिले हैं । जिससे देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है ।

जानकारी के अनुसार आग रविवार शाम 5:00 बजे से मकान के अंदर लगी थी । जहां रात के 9 बजते-बजते चारो ओर फैल गई । जब धुआं बाहर आया तो आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी । जिसके बाद साढ़े 11 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया । वहीं जब तक आग बुझती, तब तक आग ने अंगर मौजूद लोगों को अपने आगोश में ले लिया था और सभी जिंदा जल गए थे । बचा था तो सिर्फ और सिर्फ उनका कंकाल ।

चल फिर नहीं पाते थे घर के सदस्य 

यह मकान 81 वर्षीय सुभाष चौधरी का था, वे काजरी से रिटायर्ड इंजीनियर थे । इस घटनाक्रम में सुभाष चौधरी, उनकी पत्नी सहित दो पुत्रियों की मौत हुई है । एक पुत्री चंडीगढ़ में रहती है । जिसे सूचना दी गई है । पड़ोस के लोगों का कहना है कि छोटी बेटी लावण्या लंबे समय से दिवायंग होने से चल फिर नहीं सकती थी । इसके अलावा सुभाष चौधरी का एक्सीडेंट हो गया था, उनकी पत्नी भी लंबे समय से बेड पर थी, इन सब की देखरेख पल्लवी के जिम्मे थी ।

आत्मदाह करने की कोशिश

बताया ये भी जा रहा है कि सभी ने साथ मिलकर आत्मदाह करने की कोशिश की है । आग रविवार शाम को लगी है । बाद में धीरे-धीरे यह बढ़ता गया । इसके अनुसार किसी एक ने आग लगाई है, क्योंकि एक कमरे में ही चारों के शव मिले हैं । इनमें 2 शव पलंग पर थे, जबकि दो शव जमीन पर मिले हैं । आग के चलते शव कंकाल में तब्दील हो गए हैं ।

Tags:    

Similar News