Rajasthan: जोधपुर में कुलदेवी के दर्शन को जा रहे ट्रक-बोलेरो में भिड़ंत, 6 की मौत और 3 घायल

Rajasthan News: बीती रात यह घटना राजस्थान स्थित जोधपुर जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र का है। जिसमें कुल 6 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-04-15 07:49 GMT

बोलेरो और ट्रक की टक्कर (photo: social media)

Rajasthan News: राजस्थान स्थित जोधपुर जिले से एक बेहद ही गंभीर सड़क दुर्घटना (Road Accident) की सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के मुताबिक कुलदेवी के दर्शन को जा रहे बोलेरो सवार परिवार की सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें कुल 6 लोगों की मौत (road accident six died) हो गई और 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी सड़क पर जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई और इस दौरान बोलेरो गाड़ी उसमें सवार लोगों सहित बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। यह घटना बीती रात करीब 12:30 बजे की है।

बीती रात यह घटना राजस्थान स्थित जोधपुर जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र का है। घटना की जानकारी मिलते ही बिलाड़ा थाने की पुलिस बचाव टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद सभी 3 घायलों को फौरन उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है तथा घटना में मृत सभी 6 लोगों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।

घायलों का इलाज कर रही डॉक्टर की टीम के मुताबिक सभी की हालात स्थिर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है और घटना के चलते आसपास रहने वाले लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है।

घायलों का हालचाल लेने पहुंचे थे जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक

जोधपुर के बिलाड़ा थाना क्षेत्र में हुई इस सड़क दुर्घटना के चलते जोधपुर के जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल मथुरादास माथुर घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे तथा साथ ही उन्होनें मृतकों के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की। इजे घटना के चलते प्राथमिक सूचना के आधार पर बोलेरो गाड़ी ट्रक में जा घुसी जिसके चलते यह बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है, हालांकि स्थानीय पुलिस अब इस मामले के चलते अपने स्तर पर जांच कर रही है।

इस सड़क दुर्घटना की गंभीरता बोलेरो गाड़ी के क्षतिग्रस्त होने के हालात से आंकी जा सकती है। बीती रात करीब 12:30 बजे हुई इस घटना के चलते मामले की विधिवत जांच के आदेश जिला प्रशासन द्वारा दिए गए हैं तथा साथ ही पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की पेशकश भी की गई है।

Tags:    

Similar News