Jhalawar Road Accident: वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत

Jhalawar Road Accident: अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे। इसी दौरान बारात में से लाटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-21 02:40 GMT

Jhalawar Road Accident (Pic: Social Media)

Jhalawar Road Accident:  राजस्थान के झालावाड़ में आज यानि रविवार (21 अप्रैल) की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेज रफ्तार ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी है। हादसे में 9 लोगों की मौत की सूचना मिल रही है। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। हादसे की सूचना पर इलाके की पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंच गयी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिये हैं। जानकारी के मुताबिक सभी मृतक स्कूल वैन में सवार होकर मध्य प्रदेश से अपने गांव डुंगरपुर जा रहे थे, लेकिन झालावाड़ में पचोला के पास हादसे का शिकार हो गए। 

शादी समारोह से वापस लौटते समय हुआ हादसा

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे। इसी दौरान बारात में से लाटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। उन्होंने कहा कि हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है। परिजनों की शिकायत के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दे कि झालावाड़ जिले में गत दिनों में यह दूसरा बड़ा हादसा है इससे पहले गंगाधार थाना क्षेत्र में डंपर से कुचलकर पांच लोगों की मौत हो गई है।  

Tags:    

Similar News