नाबालिग से दरिंदगी: झाड़-फूंक करने वाला शख्स निकला हैवान

राजस्थान के बारां जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की वारदात का खुलासा हुआ है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-01-22 10:18 GMT

Rajasthan: राजस्थानसे दरिंदगी का शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बारां जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की वारदात का खुलासा हुआ है। रहने वाली एक नाबालिग लड़की अपने परिवार वालों के साथ झाड़-फूंक कराने पहुंची थी। यहीं पर एक हैवान शख्स ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राज्य में बारां जिले में नाबालिग लड़की के हुई बलात्कार की घटना पर परिवार वालों का कहना है कि उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई थी। काफी दिनों से आराम नहीं मिल रहा था, जिसके बाद गांव में कुछ लोगों के कहने पर वो पास के क्षेत्र में एक शख्स से झाड़-फूंक कराने ले गए थे।

रेप की हैवानी घटना को दिया अंजाम

इस दौरान जब झाड़-फूंक कराने पहुंचे तो 45 साल के आरोपी ने परिवार के एक सदस्य को पूजा सामग्री लेने के लिए भेज दिया। बेटी उसी झाड़-फूंक करने वाले शख्स के साथ ही थी। तभी मौका पाकर शख्स ने डरा-धमका कर उनकी बेटी के साथ रेप की हैवानी घटना को अंजाम दे दिया।

इस बीच जब परिवार वाले पूजा सामग्री लेकर वापस जानतेर( भोपा) के घर पहुंचें, तो बालिका संदिग्ध अवस्था मिली। जिसमें अपने साथ ही सारी आपबीती परिवार वालों को सुनाई। बेटी की बात सुनने के बाद झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग से रेप करने की घटना पर परिवार वाले थाने शिकायत करने पहुंचे।

परिवार जनों ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। लेकिन उस समय तक आरोपी मौके देख कर फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने बालिका का मेडिकल चेकअप कराया है और कोर्ट में बयान दर्ज कराए है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जिसके बाद उसे झालावाड़ जिलें से गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/uttar-pradesh/up-election-2022-bhagidari-parivartan-morcha-election-candidates-list-up-403-assembly-seats-2-chief-minister-3-deputy-cm-third-front-formula-taja-khabar-aaj-ki-uttar-pradesh-2022-304071


Tags:    

Similar News