UP Nikay Chunav 2023: अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति खत्म हो चुकी है, यूपी विकास के पथ पर- ब्रजेश पाठक

UP Nikay Chunav 2023: केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा, यह एक ऐसी योजना है जिससे गरीबों को निःशुल्क इलाज मिल रहा है। पूर्व की सरकारों के समय बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने गहने बेचने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता था।

Update: 2023-04-30 21:30 GMT
dcm brajesh pathak public meeting in Sitapur

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के सीतापुर में बिसवां रामलीला मैदान मे भाजपा प्रत्याशी सीमा राजू जैन के समर्थन मे एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बेहतर कार्य कर रही है। उन्होंने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सीमा राजू जैन को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि सरकार देश व प्रदेश के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

स्वास्थ्य, शिक्षा,सड़क, बिजली, पानी विकास के कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाने का काम सरकार करेगी। उन्होंने केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह एक ऐसी योजना है जिससे गरीबों को निःशुल्क इलाज मिल रहा है। पूर्व की सरकारों के समय बीमार हो जाने पर गरीबों को अपने गहने बेचने के बाद भी इलाज नहीं मिल पाता था। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत प्रदेश में निःशुल्क शौचालय दिया गया है। साथ ही सरकार जल जीवन मिशन के माध्यम से सभी को स्वच्छ पेयजल मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने ग्रामीण क्षेत्रों में गैस सिलिंडर उपलब्ध कराया। अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति खत्म हो चुकी है पहले पैसे और पिस्तौल की राजनीति होती थी।

भाजपा की सरकार बनने के बाद अब पैसे और पिस्तौल की राजनीति समाप्त हो चुकी है। अब सिर्फ विकास की राजनीति होने लगी है। हमारा आप सभी बिसवां वासियो से अनुरोध है कि आप लोग इतिहास बनाने का काम करते हुए सीमा राजू जैन को जीताने का काम करें।

बिसवां को नंबर एक का नगर बनाना है। कमल पर वोट अपराध पर चोट करने का काम आपको करना है। जनसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक निर्मल वर्मा ने कहा कि पिछले पंद्रह वर्षो में जो बिसवां का विकास सीमा राजू जैन के कार्यकाल मे हुआ है वह आप सभी लोग देख रहे हैं बिसवां के एक मात्र ऐतिहासिक राम लीला मैदान को कब्जा मुक्त कराकर बॉउंड्रीवाल का निर्माण कराया।
सांसद राजेश वर्मा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश की ओर अग्रसर है इसमे उत्तर प्रदेश की जनता का बहुत बड़ा योगदान है। बिसवां नगर के चैमुखी विकास हेतु एक बार फिर भाजपा ने सीमा राजू जैन पर अपना विश्वास जताया है। बिसवां वासियो का दायित्व है कि नगर के विकास की गंगा बहाने वाली प्रत्याशी सीमा राजू जैन को वोट देकर बिसवां का विकास सुनिश्चित करें।

हमारी सरकार ने बिसवां की सबसे बड़ी समस्या का सीतापुर सिधौली रेलवे क्रॉसिंग पर ओवर ब्रिज पास हो गया है बहुत जल्द निर्माण कार्य प्रारम्भ हो जायेगा ।बिसवां नगर को फोर लेन से भी जोड़ा जायेगा ।

Tags:    

Similar News