Amazon पर Republic Day Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, जानें डिटेल्स

कंपनी ने 26 जनवरी के मौके पर इस सेल का आयोजन किया है, जहां कस्टमर्स को अच्छे डिस्काउंट मिल सकते है। सेल से अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे है तो ये बढ़िया टाइम है।

Update: 2021-01-20 03:02 GMT
Amazon पर Republic Day Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर छूट, जानें डिटेल्स (PC: social media)

Amazon Great Republic Day Sale: अगर आप शॉपिंग के शौकीन है तो ऑनलाइन शॉपिंग साईट अमेज़न पर आज यानि 20 जनवरी से रिब्लिक डे सेल शुरुआत हो गया है। कंपनी ने 26 जनवरी के मौके पर इस सेल का आयोजन किया है, जहां कस्टमर्स को अच्छे डिस्काउंट मिल सकते है। सेल से अगर आप मोबाइल लेने का सोच रहे है तो ये बढ़िया टाइम है। ये सेल आज से 23 जनवरी तक लाइव रहेगी। इस सेल में मोबाइल पर आपको 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:दो बाघों में भयानक जंग, पर्यटकों के छूटे पसीने, वायरल हुआ वीडियो

सेल में इन मोबाइल पर मिल रहा है अच्छे और सही ऑफर। जिसे कस्टमर्स को फायेदा मिलेगा।

iPhone 12 Mini पर ऑफर

अमेज़न ने iPhone 12 Mini पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। आईफोन मिनी का रेट 69,900 रुपये है। इसके रेट भारत में कम होने की उम्मीद जताई जा रही है।

सेल के टाइम मोबाइल OnePlus 8T को भी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। अमेज़न सेल के टाइम इसका रेट 40,499 रुपये हो सकती है। Samsung Galaxy S21 सीरीज़ का मोबाइल भी इस सेल में डिस्काउंट के साथ आ रहा है। Xiaomi का लेटेस्ट फोन Mi 10i भी इस सेल में डिस्काउंट के साथ ले सकते है।

Samsung Galaxy

सेल में Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन को भी डिस्काउंट के साथ घर लाया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट के लिए ये फोन 24,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब ये 20,999 रुपये में मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र के मुंबई में आज से खुलेंगे कॉलेज, सख्त गाइडलाइंस के साथ शुरू होगी पढ़ाई

सेल में हाल ही में लॉन्च हुए लावा Z-सीरीज के फोन को खरीदा जा सकता है। इसमें Lava Z2, Lava Z3, Lava Z4, and Lava Z6 सभी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। भारत में इसकी कीमत 6,999 रुपये है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News