दुनिया का अजूबा घर: अरे इतना छोटा कैसे, देखें ये चौकाने वाला VIDEO

America News: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-23 13:06 GMT

America News: अमेरिका (America) स्थित न्यूयॉर्क (New York) में एक व्यक्ति ने अपने वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म टिक-टॉक (Tiktok) पर अपने बेहद ही या ये कहें दुनिया के सबसे छोटे अपार्टमेंट (duniya ka sabse chota ghar) की झलक साझा की है। जिससे सोशल मीडिया (Social Media) पर यूज़र्स भौंचक्के रह गए हैं और यह समझने का प्रयास कर रहे हैं कि कोई इतनी सी जगह में कैसे रह सकता है। एजे वेबर नामक शख्स लोकप्रिय 

Full View

वीडियो-शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर अपने इस अपार्टमेंट का वीडियो साझा किया है

टिक-टॉक पर शेयर की गई इस वीडियो क्लिप (Tik tok video viral) में एजे वेबर बहुप्रतीक्षित वेस्ट विलेज के पड़ोस में स्थित अपने इस अपने इस छोटे से घर को दिखाने के उद्देश्य से अपने घर कादरवाजा खोलता है। यह वीडियो इंटरनेट (Internet) पर जाने के बाद रातों-रात बहुत ही तेज़ी से वायरल हुआ, वहीं वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। बीते समय की एक प्रदर्शित रिपोर्ट्स की मानें तो यह इलाका 2020 में न्यूयॉर्क शहर के सबसे महंगे 25 इलाकों में से एक था।

न्यूयॉर्क का सबसे छोटा अपार्टमेंट

वीडियो (Video) में दिखाया गया यह अपार्टमेंट अनुमानित तौर पर 75 वर्ग फुट का है, जिसे भारतीय बोल-चाल भाषा में एक कोठरी या स्टोर रूम भी कह सकते हैं। इस अपार्टमेंट के बारे में इसके मालिक एजे वेबर ने कहा कि-"यहाँ रहने का अनुभव न्यूयॉर्क (Newyork) के सबसे छोटे अपार्टमेंट में रहने जैसा है, जो कि अपने आप में अद्भुत है। आपकी जो भी उम्मीदें हैं, उन्हें कम करें, कम उम्मीदों के साथ भी बेहतर तरीके से रहा जा सकता है।"

छोटा सा फ्रिज रखा हुआ है

यह टिप्पणी खास तौर से उन लोगों के लिए तंगी जिनको रहने के लिए बड़े और आलीशान घर चाहिए होते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि दरवाजे के उस पर जाते ही एक सिंक मौजूद है तथा सिंक के ठीक बगल में एक किचन स्थिति है। इस किचन में एक माइक्रोवेव तथा छोटा सा फ्रिज रखा हुआ है। वहीं अपार्टमेंट में ऊपर की ओर दो बिस्तर हैं, जिसमें से एक समय छोटे आकार का और एक बड़े आकार का है। वीडियो आपको कैसा लगा हमे बताएं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News