Video: यूं अचानक से आया भालू, नदी किनारे बैठे थे लोग, देखें क्या हुआ आगे

Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भालू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-25 05:59 GMT
पानी में भालू मस्ती करते हुए (instagram) 

Social Media Video: सोशल मीडिया पर कई विडियोज देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो बहुत मजेदार होते हैं, तो कई बहुत क्यूट, जिसे आप बार बार देखना पसंद करेंगे। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। वीडियो में आप भालू को मस्ती करते हुए देख सकते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद लुभा रही है। इस वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रियां भी साझा कर रहे हैं।

वीडियो में क्या है

वीडियो में भालू पानी में मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। वहां पर करीब तीन लोग मौजूद होते है। भालू पहले उनके पास आती है फिर वहां से चली जाती है। भालू की ये मस्ती देख लोग भी बहुत खुश है। ज्यादातर यूजर ऐसे हैं जिनको भालूं की मस्ती काफी लुभा रही है। आप भी देखें वीडियो।

वीडियो में आ रहे रिएक्शन

इस वीडियो पर अलग अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं। कई यूजर भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये भालूं कितन प्यारा है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इनकी मस्ती देख मेरा भी मन मस्ती करने का कर रहा है। एक अन्य यूजर ने तो यह तक लिख डाला- सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी काफी मौज-मस्ती करते हैं। वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बार- बार देख रहे लोग

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर #BeautifulDestination के नाम से शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस मिले हैं। आपको ये भालू का वीडियो देख कैसा लगा कॉमेंट कर जरूर बताएं। हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि आपको भी ये वीडियो बेहद पसंद आया होगा। आप भी ये वीडियो बार बार देख रहे होंगे। ऐसे ही और मजेदार वीडियो देखने के लिए फॉलो करें Newstrack को।

Tags:    

Similar News