एक रात में करोड़पति बन गया ऑटो ड्राइवर,कैसे चमकी रातों रात किस्मत

30 साल के अनूप ऑटो रिक्शा चलाकर अपने परिवार को पाल रहे थे। वो हर बार पैसे जोड़कर 500 रुपये के लॉटरी के टिकट को खरीदा करते थे। ओणम बम्बर लॉटरी में इस बार नंबर वन विजेता को 25 करोड़ का इनाम दिया गया है ऑटो रिक्शा चालक अनूप को इनाम की राशि में पुरे 25 करोड़ रुपये मिलने वाले है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-19 13:05 GMT

फिक्र करता है क्यों फिक्र से होता है क्या आज कर खुद पर भरोसा देख फिर होता है क्या,किस्मत के इसी खेल ने ऑटो ड्राइवर को रातो रात करोड़ पति बना दिया है। केरल के इस ऑटो ड्राइवर ने बीते शनिवार को एक लॉटरी खरीदी थी लॉटरी खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे तो अपने बेटे की गुल्लक तोड़ दी थी जैसे तैसे पैसे का इंतजाम कर के लॉटरी का टिकट लिया था केरल के सिरवाराम के रहने वाले को उस वक़्त अंदाजा भी नहीं होगा कि यह लॉटरी उसकी जिंदगी बदल देगी।

टिकट खरीदने के लिए तोड़ी थी बेटे की गुल्लक

30 साल के अनूप ऑटो रिक्शा चलाकर अपने परिवार को पाल रहे थे। वो हर बार पैसे जोड़कर 500 रुपये के लॉटरी के टिकट को खरीदा करते थे। ओणम बम्बर लॉटरी में इस बार नंबर वन विजेता को 25 करोड़ का इनाम दिया गया है ऑटो रिक्शा चालक अनूप को इनाम की राशि में पुरे 25 करोड़ रुपये मिलने वाले है। इस बार के ओणम बम्बर लॉटरी के इतिहास में पहली बार इतना बड़ा इनाम मिला है राज्य के वित्त मंत्री के एन बालगोपाल ने इस लकी ड्रा में अनूप को इनाम दिया है इस तरह अनूप एक रात में करोड़ पति बन गए। हालांकि अनूप को पूरी 25 करोड़ की रकम नहीं दी जाएगी क्योकि लॉटरी से हुई कमाई पर भारी भरकम टैक्स देना पड़ता है। अनूप को भी टैक्स काटने के बाद बाकि की रकम मिलेगी उन्हें टैक्स काटकर 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलने वालें है।

इस पैसों से क्या करेंगे अनूप

अनूप ने बताया कि वह 15 करोड़ 75 लाख रुपये से पहले अपना कर्ज उतारेंगे और अपना घर बनएंगे और रिश्तेदारों की मदद करेंगे और खुद का होटल भी खोलेंगे। अनूप ने बताया कि मुझे जितने की आशा नहीं थी इसलिए में टीवी पर लॉटरी के नतीजे देखता था। लेकिन जब मेने अपना फ़ोन देखा तो पता चला कि मैं जीत गया हूं। मुझे विश्वाश नहीं हुआ और अपनी पत्नी को दिखाया उसने कहा की ये जितने वाला नंबर है।

Tags:    

Similar News