Bachche Ki News Reporting: 7 साल के बच्चे ने की धांसू न्यूज रिपोर्टिंग, इसके आगे बड़े-बड़े रिपोर्टर्स फेल, देखें Video

Bachche Ki News Reporting: सोशल मीडिया पर एक बच्चे की न्यूज रिपोर्टिंग की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते है ये वीडियो...

Written By :  Chitra Singh
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-15 09:51 GMT

वायरल वीडियो की तस्वीर (फोटो- सोशल मीडिया)

Bachche Ki News Reporting: क्या आपने कभी बच्चों को न्यूज रिपोर्टिंग (News Reporting) करते हुए देखा है? जी हां, वहीं बच्चों घरों में धमाचौकड़ी मचाए रहते है। वहीं अब न्यूज रिपोर्टिंग करने लगे है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक बच्चे की न्यूज रिपोर्टिंग की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में जहां एक छोटी बच्ची एंकरिंग करते हुए नजर आ रही है, तो वहीं दूसरी तरह फील्ड में एक छोटा बच्चा रिपोर्टिंग करते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। तो चलिए आपको भी दिखाते है इनकी प्यारी और क्यूट न्यूज रिपोर्टिंग को...

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो कोयंबटूर (Coimbatore ) की है। यह वीडियो तमिल भाषा में बनाई गई है। इस वीडियो में एक सात साल का छोटा बच्चा न्यूज रिपोर्टिंग करता दिखाई देता है। इस बच्चे का नाम रितू बताया जा रहा है।

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची एंकर के रूप में नजर आएगी, वहीं रितू रिपोर्टर ने रूप में एक दूसरे बच्चे जो की कॉमन मैन बना है उसके साथ नजर आ रहे है। इस वीडियो में रितू और अन्य बच्चों ने बहुत ही क्यूट एक्टिंग की है। रितू तमिल भाषा में न्यूज रिपोर्टिंग करते है। इस दौरान उनका तमिल का उच्चारण एकदम साफ रहता है।

इस वीडियो में एक जंगल की भी रिपोर्टिंग दिखाई जाती है, जिसमें रिपोर्टिंग खत्म करने के बाद जंगल से शेर की आवाज आने लगती है। वहीं बीच-बीच में एंकर और कैमरा मैन की भी नटखट बातों को दिखाया जाता है। इसके बाद रिपोर्टर को घायल अवस्था में दिखाया जाता है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को Rithu Rocks नाम के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं इस वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में खूब सारे कमेंट्स आए हैं। इस यूट्यूब चैनल के 192k सब्सक्राइबर्स है। यह वीडियो 10 मिनट 4 सेकंड का है।

देखें वीडियो...

Full View


Tags:    

Similar News