Look Here: ये कोई साधारण Photo नहीं, आप ही बताएं असली BOSS कौन?

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार (30 मार्च) को अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर जारी की है। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनो डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल बैठे हैं।

Update: 2017-03-30 13:14 GMT

लखनउ: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार (30 मार्च) को अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो जारी की है। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनो डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल बैठे हैं।

संभवत: चारों किसी गंभीर मसले पर चर्चा कर रहे हैं। सुनील बंसल, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के बडे नेताओं में शुमार किए जाते हैं। ये कहा जाता है कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का इन पर वरद हस्त है।

यह भी पढ़ें... CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार, कई धाराओं में केस दर्ज

लेकिन उनके सीएम के सामने बैठने के तरीके पर किसी को भी आपत्ति हो सकती है। यदि सीएम आपके दोस्त हों या आप उनके घर बैठे हों तो आप किसी भी मुद्रा में बैठ सकते हैं, लेकिन जब आप मुख्यमंत्री के कार्यालय में उनके सामने बैठते हैं तो इसका भी एक प्रोटोकॉल होता है। संभवत: पद और रुतबे के गुरूर में सुनील बंसल को इसका ध्यान नहीं रहा।

यह भी पढ़ें... UP के विकास रथ की रफ्तार बढ़ाने की कवायद, CM योगी ने NHAI से बताई सरकार की प्रियाॅरिटी

सुनील बंसल सोफे पर अपना एक पैर मोड़े दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो किसी फोटो जर्नलिस्ट की नहीं कि लोग कहें कि .. अरे ये लोग तो ऐसी ही तस्वीरें खोजते हैं जिसमें किसी की बदनामी हो जाए या मजाक उड जाए। बल्कि यह तस्वीरें खुद योगी आदित्यनाथ के ट्विटर एकाउंट पर जारी की गई हैं। बड़ा सवाल यह है कि क्या फोटो जारी करने से पहले इन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं रखा जाना चाहिए था ?

यह भी पढ़ें... VIDEO में देखिए एक योगा ऐसा भी! योग महोत्सव में बिग बॉस के सामने सोते रहे मंत्री

यहां पर यह बताना जरूरी है कि चुनाव के पहले और चुनाव के बाद सुनील बंसल यूपी बीजेपी में सबसे ताकतवर नेता माने जाते हैं। यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से जीत के बाद सुनील बंसल का नाम भी यूपी के सीएम पद की रेस में तेजी से उछ्ला था। योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के लिए सुनील बंसल का अहम योगदान माना जाता है।

अगली स्लाइड में देखिए फोटोज ...





Tags:    

Similar News